मध्य प्रदेश

madhya pradesh

सीधी में सक्रिय बाइक चोर गिरोह के दो सदस्य पकड़े, जेल

By

Published : May 7, 2021, 2:45 AM IST

पुलिस ने जिले में सक्रिय बाइक चोर गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने तीन बाइक भी बरामद की हैं.

bike thief gang caught
बाइक चोर

सीधी। पुलिस ने जिले में सक्रिय बाइक चोर गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने तीन बाइक भी बरामद की हैं. गुरुवार को पुलिस ने आरोपियों को न्यायालय के समक्ष पेश किया. जहां से दोनों को सीधी जिला जेल भेजा जा रहा है.

आरोपियों से तीन बाइक बरामद
पुलिस ने बताया कि जिले में लगातार बाइक चोरी की घटनाएं बढ़ रही थीं. घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में टीम गठित कर लगातार बाइक चोर गिरोह पर नजर रखी जा रही थी इसी कड़ी में गुरुवार को पुलिस ने दो बाइक चोरों को तीन बाइक के साथ गिरफ्तार किया है.

आरोपियों को भेजा जेल
आरोपियों की पहचान विनय सिंह चंदेल(21) निवासी थाना जमोडी और अमन उर्फ पीयूष के रूप में हुई है. आरोपियों के पास से दो बाइक सीधी से चोरी और एक बाइक सतना से चोरी हुई बरामद हुई है. आरोपियों को आज जिला न्यायालय के समक्ष पेश किया गया, जहां से अब उन्हें जिला जेल सीधी भेजा जा रहा है.

बाइक से भाग रहे चोरों को लोगों ने पकड़कर की कुटाई

बाइक चोरों को पकड़ने में उप निरीक्षक अभिषेक सिंह परिहार, उप निरीक्षक कपूर त्रिपाठी, उप निरीक्षक पवन सिंह, उप निरीक्षक राकेश राजपूत, सहायक उप निरीक्षक बाबू लाल यादव, प्रधान आरक्षक तिलक राज सेंगर का महत्वपूर्ण योगदान रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details