मध्य प्रदेश

madhya pradesh

सीधी में युवक का संदिग्ध परिस्थितियों में मिला शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

By

Published : Apr 25, 2023, 5:12 PM IST

sidhi youth dead body found

सीधी में एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है. परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए दोस्तों पर आरोप लगाया है. इस मामले में पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और जांच शुरू कर दी है.

सीधी। गांव झाला से एक मामला सामने आया है, जहां ससुराल गए एक युवक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में मिला है. इस घटना की जानकारी पहले युवक के परिजनों को दी गई, जिसके बाद उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. बता दें कि युवक अपने साले के शादी में शामिल होने के लिए ससुराल गया था.

संदिग्ध परिस्थितियों में मिला युवक का शव: नैकिन थाना के गांव करियाझर में रहने वाले राजेश साकेत (29) अपने ससुराल गया था. यहां 3 दिन बाद उसके साले की शादी होने वाली थी. इस दौरान वे अपने दोस्तों के बुलाने पर रामपुर नैकिन बाजार गया हुआ था, लेकिन देर रात तक जब वो वापस घर नहीं लौटा तो परिजनों को उसकी चिंता हुई. इसके बाद परिजन उसकी तलाश में जब निकले तो उन्हें युवक लगभग रात 2 बजे सड़क पर घायल अवस्था में मिला. परिजनों ने युवक को गंभीर हालत में रामपुर नैकिन अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी कुछ देर बाद मौत हो गई.

ये खबरें भी पढ़ें...

परिजनों ने जताई हत्या की आशंका: युवक के दोस्तों का कहना है कि उसका एक्सीडेंट हुआ था, लेकिन परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है. मृतक के पिता का कहना है कि वो अपने दोस्तों से मिलने गया था, उन्हीं लोगों ने इसके साथ मारपीट की है और फिर इसे हादसा बताया है. इस मामले को लेकर रामपुर नैकिन थाना पुलिस का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, रिपोर्ट आने के बाद ही घटना का पता चल पाएगा. इसके बाद कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details