मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Sidhi Road Accident: तेज रफ्तार का कहर, ऑटो पलटने से ड्राइवर की मौत

By

Published : Feb 20, 2023, 5:44 PM IST

सीधी में एक ऑटो के पलटने से ड्राइवर की गाड़ी में दबकर मौत हो गई. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

siddhi road accident
सीधी सड़क दुर्घटना

सीधी। जिले से आए दिन सड़क हादसे की खबर सामने आती रहती है. यहां सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. सोमवार को रफ्तार का एक बार फिर कहर देखने को मिला. कमर्जी थाना में तेज रफ्तार ऑटो पलट जाने की वजह से ड्राइवर की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. घटना सुबह करीब 11 बजे की बताई जा रही है. हादसे के बाद घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जमा हो गई.

MP Accidents News: हादसों का बुधवार, अलग-अलग घटनाओं में 11 की मौत

ऑटो पलटने से ड्राइवर की मौत: सीधी जिले में सड़क हादसे लगातार हो रहे हैं. ऐसा ही एक मामला सोमवार को सामने आया. यहां कमर्जी थाना अंतर्गत ग्राम पंचायत क्षेत्र हटवा खास के पास ऑटो पलट गया. इस दौरान चालक की ऑटो से दबकर घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई. ग्रामीण शिवराम ने जानकारी देते हुए बताया कि, ऑटो चालक राजेश सिंह गहरवार उम्र लगभग 35 वर्ष ग्राम दादा टोला का रहने वाला था. ये हटवा खास से कमर्जी जा रहा था, जहां घर से कुछ ही दूरी पर उसकी सड़क हादसे में मौत हो गई. ऑटो अचानक अनियंत्रित हो गया और खाई में जा गिरा, जिससे उसकी ऑटो में ही दबने से दर्दनाक मौत हो गई.

सीधी सड़क हादसा: 'जिम्मेदार कोई भी हो, कार्रवाई जरूर होगी'

गांव में पसरा सन्नाटा: इस घटना की सूचना ग्रामीणों ने कमर्जी थाना पुलिस को दी गई. इसके बाद कमर्जी पुलिस के जवान मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पंचनामा तैयार कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मृतक के 4 बच्चे हैं. हादसे के बाद दादर टोला गांव में सन्नाटा पसर गया है. इससे पहले 18 जनवरी को सीधी जिले के आमडाड़ घटिया के पास भी भीषण सड़क हादसा हो गया था. हादसे में दो लोगों की मौत हो गई थी, जबकि तीन गंभीर रूप से घायल थे. जिले के थाना रामपुर नैकिन से महज 5 किलोमीटर की दूरी पर आमडाड़ घटिया है, जहां अनियंत्रित होकर स्कॉर्पियो वाहन पलट गया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details