मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Sidhi Road Accident: सीधी में चलती बस अनियंत्रित होकर पलटी, हादसे में 14 यात्री गंभीर रूप से घायल

By

Published : Jun 9, 2023, 6:34 PM IST

सीधी से डागा जा रही बस अचानक अनियंत्रित होकर पलट गई. इस हादसे में 14 यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

sidhi road accident
सीधी में चलती बस अनियंत्रित होकर पलट गई

सीधी में सड़क हादसा

सीधी।अभीगुरुवार का हादसा लोग भूले भी नहीं थे की शुक्रवार को एक और सड़क दुर्घटना हो गई. ताजा सड़क हादसे में एक बस अचानक अनियंत्रित होकर पलट गई. इस हादसे में 14 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. बता दें कि गुरुवार को भी इस जिले में सड़क हादसा हुआ था, जिसमें 2 बच्चों सहित 7 लोगों की मौत हो गई थी.

सीधी में सड़क हादसा:यह पूरा मामला शुक्रवार दोपहर 3 बजे का है, जहां तेज रफ्तार बस अनियंत्रित होकर पलट गई. जैसे ही जानकारी आसपास के लोगों को लगी सभी ग्रामीण दौड़े और बस से सभी घायल यात्रियों को बाहर निकाला. हादसे में 14 यात्रियों को चोट आई है, जिन्हें इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सिमरिया में ले जाया गया. अभी किसी जनहानि की खबर सामने नहीं आई है. वहीं, ग्रामीण समाजसेवी प्रभात वर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि "यह हादसा मरिया के मध्यांचल ग्रामीण बैंक के पास हुआ है." इस घटना के बाद सिमरिया पुलिस मौके पर पहुंची, जो मामले की जांच में जुट गई है.

सड़क हादसों से जुड़ी अन्य खबरें...

गुरुवार को भी घटी थी घटना:बता दें कि गुरुवार को भी सीधी में भीषण सड़क हादसा हुआ था, जहां तेज रफ्तार ट्रक ने बोलेरो वाहन को रौंद दिया था. हादसे में 2 बच्चों सहित 7 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी. जानकारी के अनुसार, बोलेरो सवार लोग सीधी की तरफ जा रहे थे. तभी ट्रक ने बोलेरो वाहन को अपनी चपटे में ले लिया था. हादसे में वाहन में सवार 7 लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था. हादसे की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा. पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details