मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Sidhi Road Accident: सीधी में बारातियों से भरी बस सड़क हादसे का शिकार, 12 से अधिक लोग घायल

By

Published : May 4, 2023, 6:40 PM IST

bus overturned full of barati in sidhi

सीधी में बारातियों से भरी बस सड़क हादसे का शिकार हो गई, जिसमें 12 से अधिक बाराती घायल हो गये. सभी घायलों को रीवा के संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया.

सीधी।मध्यप्रदेश से लगातार सड़क हादसों की खबर सामने आती रहती है. अब सीधी से सड़क हादसे की एक खबर सामने आई.सीधी जिले में बारात लेकर लौट रही एक बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई. सतना से बारात लेकर सीधी बस आ रही थी, तभी छुहिया घाटी के पास अचानक तेज रफ्तार बस अनियंत्रित होकर पलट गई. इस हादसे का कई लोग घायल हुए हैं. फिलहाल घटनास्थल पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

सीधी में बारातियों से भरी बस सड़क हादसे का शिकार

सड़क हादसे का शिकार हुई बारातियों से भरी बस: सीधी के बघवार अंतर्गत छुहिया घाटी के पास बारातियों से भरी एक बस अनियंत्रित होकर पलट गई, जिसमें सवार 12 से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. इस घटना को लेकर गोविंदगढ़ पुलिस ने बताया कि "रीवा और सीधी की सीमा पर बघवार स्थित छुहिया घाटी है. जहां बघवार के छुहिया घाटी में महामाया कंपनी की बस सतना से बघवार बारात लेकर वापस लौट रही थी. तभी वह बीच पहाड़ में ही अनियंत्रित होकर दुर्घटना का शिकार हो गई, जिसकी वजह से 12 से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं."

सड़क हादसे का शिकार हुई बारातियों से भरी बस

ये खबरें भी पढ़ें...

घायलों को अस्पताल में कराया गया भर्ती: इस हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को इलाज के लिए रीवा के संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया. इसके बाद पुलिस घटना की जांच में जुट गई है. पुलिस ने बताया कि ये घटना दोपहर 1 बजे की बताई जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details