मध्य प्रदेश

madhya pradesh

सीधी में बारातियों से भरी बस पेड़ से टकराई, 25 से ज्यादा यात्री घायल

By

Published : Mar 11, 2023, 11:04 PM IST

Sidhi road accident
सीधी बारातियों से भरी बस पेड़ से टकराई

सीधी जिले के भैसरहा के पास बसंती ढाबे के समीप सड़क हादसा हो गया. बताया गया कि, बस बारातियों से खचाखच भरी थी. बस की रफ्तार तेज होने के कारण अचानक अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई है.

सीधी।जिले के भैसरहा के बसंती ढाबे के पास एक बस सड़क हादसे का शिकार हो गई. यह बस बारात लेकर जा रही थी. तेज रफ्तार होने के कारण अचानक अनियंत्रित हो गई और पेड़ से जाकर टकरा गई. बस में बैठे 25 से ज्यादा बराती घायल बताए जा रहे हैं. आशंका जताई जा रही है कि, बस बारातियों से भरी होने के कारण सभी बारातियों के साथ ड्राइवर भी नशे में था.

मौके पर पहुंची पुलिस:मिली जानकारी के अनुसार बस ग्राम बेलहाई से खड्डी की तरफ जा रही थी. खड्डी में दुल्हन के घर बारात पहुंची भी नहीं थी कि, आधे रास्ते में ही बस दुर्घटना का शिकार हो गई. घटना की जानकारी जैसे ही लगी रामपुर नैकिन थाना प्रभारी और निरीक्षक अशोक पांडे के साथ उनकी पूरी टीम मौके पर पहुंची.

Read More: सीधी सड़क हादसे से जुड़ी कुछ अन्य खबरोंं को जरूर पढे़ं...

घायलों को पहुंचाया अस्पताल:पुलिस ने तीन 108 एंबुलेंस और डायल हंड्रेड वाहन के साथ कुछ प्राइवेट वाहनों के माध्यम से सभी घायलों को रामपुर नैकिन अस्पताल में भर्ती कराया है. यहां सभी का इलाज जारी है. थाना प्रभारी ने जानकारी देते हुए बताया कि, इस हादसे में 25 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं. इनमें 2 लोगों की हालत गंभीर है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details