मध्य प्रदेश

madhya pradesh

SIDHI के पुलिस थानों को बनाया जाएगा आइसोलेशन वार्ड

By

Published : May 4, 2021, 7:36 AM IST

कोरोना काल लोगों की सुरक्षा में लगे पुलिसकर्मी कोरोना से संक्रमित हो रहे हैं. ऐसे में पुलिसकर्मियों के कोरोना संक्रमित होने पर थाने में ही वार्ड की व्यवस्था की गई. करीब 15 बेड वाले इस वार्ड में जिला डॉक्टर भी उपलब्ध रहेंगे.

sidhi-police-station-will-be-convert-into-isolation-ward
पुलिस थानों को बनाया जाएगा आइसोलेशन वार्ड

सीधी। जिले के रामपुर नैकिन सहित अन्य जिलों में भी कोरोना कर्फ्यू के दौरान सुरक्षा और नियमों को पालन करवाने वाले पुलिसकर्मी भी कोरोना लगातार संक्रमित हो रहे हैं. करीब 80 से ज्यादा पुलिसकर्मी कोरोना की चपेट आ चुके हैं.


पुलिसवाले भी लगातार हो रहे कोरोना संक्रमित

अभी तक रामपुर नैकिन से सबसे ज्यादा पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव आए हैं. जिसमें थाना प्रभारी भी शामिल है. संक्रमण के इस दौर में 75 से ज्यादा पुलिसकर्मी पॉजिटिव आ चुके हैं जिनमें आधे से ज्यादा कोरोना से जंग जीतकर एक बार फिर मैदानों में आ गए है तो वहीं कुछ कोरोना से जंग लड़ रहे हैं.

भोपाल: कोरोना से सीनियर सब इंस्पेक्टर का निधन, नम आंखों से दी अंतिम विदाई

थाने को बनाया जायेगा आइसोलेशन वार्ड

पुलिस अधीक्षक पंकज कुमावत ने कुमावत ने बताया कि ट्रैफिक थाने को हो ही कोविज आइसोलेशन वार्ड बनाने को तैयारी चल रही है. तीन-चार दिन के अंदर तैयारी पूरी हो जाऐगी. संक्रमित पुलिस कर्मियों को इसी वार्ड में भर्ती किया जाएगा. ऐसे में बाहर से आने वाले पुलिस कर्मी को पहले जांच कराई जाएगी. कोरोना संक्रमित होने पर ही थाने में बनाए गए आइसोलेशन वार्ड में भर्ती होना होगा. आइसोलेशन वार्ड में फिलहाल 15 बेड की व्यवस्था की गई है. वार्ड में जिला अस्पताल के डाक्टर उपलब्ध रहेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details