मध्य प्रदेश

madhya pradesh

MP crime news: सीधी में पति-पत्नी ने एकसाथ फांसी लगाकर की खुदकुशी, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Sep 11, 2022, 5:49 PM IST

सीधी जिले के तरका गांव में पति-पत्नी ने एकसाथ फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. आत्महत्या के पीछे के कारणों का पता नही चल पाया है. जानकारी के मुताबित एक वर्ष पहले ही दोनों की शादी हुई थी.और दोनों में सब कुछ ठीक था. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है. (Sidhi Husband wife commit suicide) (Couple suicide by hanging together)

Sidhi Husband wife commit suicide
सीधी में पति-पत्नी ने एकसाथ की खुदकुशी

सीधी। जिले के बहरी थाना के तरका गांव में पति-पत्नी ने एक साथ फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. जिससे पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए बहरी भेज दिया. हालांकि अभी तक आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चला है. (Sidhi Husband wife commit suicide)

एक साल पहले हुई थी शादी:जानकारी के मुताबित ग्राम पंचायत तरका के अकला टोला निवासी श्रीभान केवट के पुत्र 22 वर्षीय राजकुमार केवट और उसकी पत्नी आरती केवट (20) अपने ही घर के अंदर लकड़ी के गोले में एक रस्सी से तो दूसरे ने शाल से एक साथ फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. ग्रामीणों ने बताया कि अभी पिछले वर्ष अप्रैल में दोनों की शादी हुई थी. दोनों साथ रह रहे थे. दोनों के बीच कभी झगड़ा भी नहीं होता था. पर अचानक क्या ऐसा हुआ कि दोनों एक साथ फांसी लगा ली. यह फांसी गांव में चर्चा का विषय बनी हुई है. (MP Couple suicide by hanging together)

दो बेटियों की हत्या करने के बाद पंखे के सहारे फांसी पर लटका शिक्षक

जांच में जुटी पुलिस: वहीं घटना कि सूचना परिजनों ने बहरी पुलिस को दी, जिसके बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतरवाकर पंचनामा तैयार किया. इसके बाद पीएम के लिए शव बहरी भेज दिया. हालांकि फांसी लगाने का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है. पुलिस जांच में जुट गई है. मामले को लेकर बहरी थाना प्रभारी पवन सिंह ने कहा है कि यह जांच का विषय है और जांच होने के बाद ही हम उसकी स्थिति स्पष्ट कर पाएंगे. (MP crime news)

ABOUT THE AUTHOR

...view details