मध्य प्रदेश

madhya pradesh

सनकी प्रेमी! वेलेंटाइन वीक पर प्यार की खौफनाक कहानी, शादी से इंकार पर रेत दिया प्रेमिका का गला

By

Published : Feb 8, 2023, 11:57 AM IST

Updated : Feb 8, 2023, 1:00 PM IST

वेलेंटाइन डे वीक चल रहा है, यानि प्यार का इजहार करने वालों के लिए खास दिन. इस खूबसूरत पल को हर कोई अपने अंदाज में सेलिब्रेट करता है, लेकिन मध्य प्रदेश के सीधी जिले से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है. जहां एक सनकी आशिक ने प्रेमिका द्वारा शादी के इंकार करने पर ब्लेड से उसका गला काट दिया.

lover attacked girl friend with a blade in sidhi
शादी से इंकार पर रेत दिया प्रेमिका का गला

युवक ने ब्लेड से काट दिया प्रेमिका का गला

सीधी। जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. प्रेम प्रसंग के मामले में युवती द्वारा शादी से इंकार करने पर युवक इतना आग बबूला हुआ कि युवती के घर पहुंच गया और ब्लेड से युवती का गला काट दिया. गंभीर रूप से घायल युवती को परिजनों द्वारा उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, पूरी घटना बहरी थाना क्षेत्र की है.

शादी से इंकार पर रेत दिया प्रेमिका का गला

MP Shivpuri सिरफिरे आशिक ने प्रेमिका के पति के गले पर किया ब्लेड से हमला, हालत गंभीर

मेरी नहीं हुई तो किसी की नहीं होने दूंगा: पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, बहरी थानांतर्गत पोखड़ौर निवासी दीपू रावत का बहरी थाना क्षेत्र निवासी 18 वर्षीया युवती के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था, दोनों दूर के रिश्तेदार हैं. सोमवार की शाम करीब 5 बजे युवती अपने घर के सामने कपड़े धो रही थी, तभी अचानक दीपू रावत पहुंचा और युवती से बोला की मुझसे शादी करोगी की नहीं, युवती ने कहा की मेरे माता-पिता जहां शादी करेंगे वहीं करूंगी. इतने में दीपू आग बबूला हो गया और जेब से ब्लेड निकालकर बोला कि नई ब्लेड लाया हूं, यदि तुम मुझसे शादी के लिए नहीं मानोगी तो तेरा गला काटकर जान से मार दूंगा, मेरी नहीं होगी तो किसी की नहीं होने दूंगा.

ब्लेड से युवती का गला काटा: इतने में युवती ने शोर मचाया तो दीपू ने युवती का मुंह पकड़कर जान से मारने की नियत से उसका ब्लेड से गला काट दिया. हमले के बाद युवती जमीन पर गिर गई और लहूहुलान हो गई. इतने में युवती के माता-पिता व भाई-बहन दौड़कर पहुंचे तो आरोपी युवक मौके से भाग गया. परिजनों द्वारा युवती को गंभीर हालत में उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Bhopal Suicide Case पत्नी से हुआ विवाद, बेटे पर ब्लेड से हमलाकर फांसी लगाई

हत्या के प्रयास का मामला दर्ज:पूरे मामले को लेकर एडिशनल एसपी अंजलि ने कहा कि''मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ है. युवती द्वारा शादी से इंकार करने पर गुस्साए युवक ने युवती का ब्लेड से गला काट दिया है, घायल युवती का उपचार चल रहा है. आरोपी युवक के विरूद्ध आईपीसी की धारा 307 के तहत अपराध दर्ज कर उसकी तलाश की जा रही है''.

Last Updated : Feb 8, 2023, 1:00 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details