मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Sidhi Road Accident: दो बाइक की सीधी भिड़त, 2 लोगों की मौत, 2 गंभीर घायल

By

Published : Jun 17, 2023, 7:44 PM IST

सीधी जिले में दो बाइक की आमने-सामने टक्कर हो गई. इस हादसे में 2 बाइक सवार की मौत हो गई और 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें संजय गांधी अस्पताल रीवा के लिए रेफर किया है.

Sidhi Accident News
ग्राम झाझ में भीषण सड़क हादसा

सीधी।जिले मे हादसों का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा है. इसी कड़ी में ग्राम झाझ में भीषण सड़क हादसा हो गया. हादसे में दो बाइकें आमने-सामने से टकरा गईं. इस भिड़ंत में 2 लोगों की मौके पर मौत हो गई है. 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रामपुर नैकिन ले जाया गया. वहां से डॉक्टरों ने हालत गंभीर देखते हुए संजय गांधी अस्पताल रीवा के लिए रेफर कर दिया.

मौके पर पहुंची पुलिसःजानकारी लगते ही तत्काल रामपुर नैकिन थाना प्रभारी निरीक्षक सुधांसु तिवारी और उनकी टीम घटनास्थल पर पहुंची. हादसे को लेकर ग्रामीणो ने बताया है कि ग्राम पोड़ी के रहने वाले कामता साकेत अपनी मां मुन्नी साकेत को लेकर रामपुर नैकिन हॉस्पिटल दवाई कराने जा रहे थे, तभी संजय पटेल और सुरेश साकेत की बाइक पर रामपुर नैकिन से अपने घर घटोखर की तरफ जा रहे थे, जो कामता साकेत की बाइक से टकरा गई.

ये भी पढ़ें :-

इनकी हुई मौत : बीएमओ डॉ. प्रेरणा ने बताया कि इस टक्कर में कामता साकेत और मुन्नी साकेत की मौके पर मौत हो गई है और संजय पटेल और सुरेश साकेत गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, जिन्हें इलाज के लिए रीवा संजय गांधी अस्पताल के लिए रेफर किया है. इस मामले पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है. ग्रामीणों का कहना है कि इस जगह पर अक्सर हादसे होते हैं. हादसे की वजह रोड खराब होने के साथ ही वाहनों की ओवरस्पीड है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details