मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Sidhi Accident News: तेज रफ्तार स्कूल बस ने 14 वर्षीय किशोर को रौंदा, मौके पर मौत

By

Published : Feb 11, 2023, 8:26 AM IST

Updated : Feb 11, 2023, 9:02 AM IST

सीधी शहर के गायत्री मंदिर के सामने तेज रफ्तार स्कूल बस ने 14 वर्षीय बच्चे को रौंद दिया, हादसे में नाबालिग की मौके पर ही मौत हो गई (School bus hit 14 year Old Boy). पुलिस ने केस दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच पड़ताल शुरु कर दी है. इधर शाजापुर के शुजालपुर में रेलवे इंजीनियर द्वारा आत्महत्या की कोशिश की गई, गनीमत रही कि वक्त रहते पुलिस ने उसे बचा लिया.

School bus crushed teenager in Sidhi
स्कूल बस ने 14 वर्षीय किशोर को रौंदा

सीधी।शहर में उस वक्त अफरातफरी का माहौल हो गया जब तेज रफ्तार एक बेकाबू स्कूल बस ने 14 साल के मासूम को कुचल दिया (Boy Dies in Bus Collision in Sidhi). घटना की जानकारी लगते ही लोग गायत्री मंदिर के पास एकत्रित हो गए, जिससे जाम की स्थिति निर्मित हो गई. पुलिस तथा यातायात विभाग की पूरी टीम मौके पर पहुंच गई और भीड़ को हटाने के लिए काफी मशक्कत करना पड़ी.

Indore Road Accident: इंदौर में दर्दनाक सड़क हादसा, बाइक को डंपर ने मारी टक्कर, 3 की मौत

तेज रफ्तार बस का कहर: घटना शुक्रवार शाम 5 बजे की है, गायत्री मंदिर के पास तेज रफ्तार स्कूल बस ने एक 14 वर्षीय लड़के को टक्कर मार दिया, जिसकी वजह से घटनास्थल पर उसने दम तोड़ दिया. लोगों से मिली जानकारी के अनुसार मृतक का नाम अभिषेक सोनी पिता लालजी सोनी (14) है, जिस बस ने ठोकर मारी वह गणेश विद्यालय की बस है. घटना कारित करने के बस का ड्राइवर तुरंत मौके से फरार हो गया. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई है और शव को पीएम के लिए पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया है.

Jabalpur Accident News: बेकाबू कंटेनर ने एक्टिवा को मारी टक्कर, महिला की मौत, पति और बेटी गंभीर घायल

रेलवे इंजीनियर ने की आत्महत्या की कोशिश: शाजापुर जिले के शुजालपुर में रेलवे इंजीनियर ने सुसाइड करने की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने इसे विफल कर दिया. यह वाकया तब हुआ जब राजस्व विभाग का अमला रेलवे द्वारा राजस्व भूमि पर बनाई जा रही बाउंड्रीवाल का निर्माण रुकवाने के लिए पहुंचा था. जानकारी के अनुसार, शुजालपुर के समीप ग्राम भूगोर की सीमा में लगने वाली 1000 बीघा भूमि पर कृषि करने वाले किसानों ने राजस्व विभाग को शिकायत की थी कि रेलवे द्वारा अनाधिकृत रूप से उनकी भूमि पर बाउंड्री वाल खड़ी कर रास्ता बंद किया जा रहा है. शिकायत के बाद राजस्व विभाग के तहसीलदार राकेश खजूरिया पुलिस बल के साथ ग्राम भूगोर की सीमा में लगने वाली शिवपुरा दरगाह के सामने रेलवे ट्रैक के पास पहुंचे. यहां तहसीलदार राकेश खजूरिया ने रेलवे से भूमि पर बाउंड्री वाल करने तथा किसानों, रहवासियों के लिए पैदल निकलने का रास्ता छोड़ने का अनुरोध किया. इस पर रेलवे में जूनियर इंजीनियर जगदीश बामनिया अचानक अपना आपा खो बैठा और आत्महत्या करने की कोशिश करने लगा, मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने तेजी से दौड़ कर उसे बचा लिया. इस दौरान बड़ी संख्या में निर्माण का विरोध कर रहे लोग जूनियर इंजीनियर पर अभद्रता का आरोप भी लगाते देखे गए.

Last Updated : Feb 11, 2023, 9:02 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details