मध्य प्रदेश

madhya pradesh

परिवार समेत नहर में गिरा बाइक सवार, पति-पत्नी और एक बच्चे को निकाला सुरक्षित, मासूम बच्ची लापता

By

Published : May 29, 2021, 10:07 AM IST

दो बच्चों और पत्नी के साथ एक बाइक सवार युवक अनियंत्रित होकर नहर में गिर गया. स्थानीय लोगों की मदद से पति-पत्नी और 6 वर्ष के एक बच्चे को बचा लिया गया, लेकिन 4 वर्ष की एक मासूम बच्ची पानी के तेज बहाव में बह गई.

परिवार समेत नहर में गिरा बाइक सवार
परिवार समेत नहर में गिरा बाइक सवार

सीधी। अपने दो मासूम बच्चों और पत्नी के साथ एक बाइक सवार युवक अनियंत्रित होकर बाइक सहित बाण सागर यूपी कैनाल नहर में गिर गया. स्थानीय लोगों की मदद से नहर में गिरे पति-पत्नी और 6 वर्ष के एक बच्चे को तो बचा लिया गया, लेकिन 4 वर्ष की एक मासूम बच्ची पानी के तेज बहाव में बह गई. घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से मासूम बच्ची की दिन भर तलाश की, लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला. घटना सोमवार की सुबह करीब 9 बजे की है.

गावों वालों की मदद से बची जान
बता दें कि ये थाना रामपुर नैकिन के पुलिस चौकी पिपरांव अंतर्गत झांझ निवासी रामचरण लोनिया अपनी पत्नी कुसुम और दो बच्चों के साथ नहर के किनारे के रास्ते से रिस्तेदारी में जा रहे थे. घर से कुछ ही दूर जाने पर अचानक उसकी बाइक अनियंत्रित होकर नहर में चली गई. नहर में पानी ज्यादा होने के कारण चारो पानी के तेज बहाव में बहने लगे. बाइक के अनियंतत्रित होकर नहर में गिरते समय स्थानीय ग्रामीणों की नजर पड़ गई थी. जो दौड़कर पहुंचे और बचाव के लिए नहर में छलांग लगा दी.

नहीं चला मासूम का पता
ग्रामीणों की सहायता से पति-पत्नी और 9 वर्षीय मासूम बच्चे प्रभू को सुरक्षित निकाल लिया गया, लेकिन चार वर्षीय मासूम बच्ची संजना पानी के तेज बहाव में बह गई. घटना की सूचना ग्रामीणों द्वारा पिपरांव पुलिस को दी गई. सूचना मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंच गई. पुलिस ने मासूम बच्ची की तलाश के लिए जिला मुख्यालय से गोताखोरों की टीम भी बुलाई , जो दिन भर नहर की खाक छानती रही, लेकिन मासूम बच्ची का कुछ पता नहीं चला.

ABOUT THE AUTHOR

...view details