मध्य प्रदेश

madhya pradesh

सड़क दुर्घटना में बाल-बाल बचे कुसमी एसडीएम, ड्राइवर गंभीर घायल

By

Published : May 25, 2020, 10:56 PM IST

जिले के टिकरी यातायात चौकी के पास सीधी आ रहे एसडीएम के वाहन के सामने बाइक सवार आ गया, जिसे बचाने के चक्कर में गाड़ी 15 फीट नीचे गिर गई, जिससे एसडीएम बाल-बाल बच गए, वहीं वाहन चालक को चोट आई हैं.

kusmi sdm rk sinha survived in road accident in sidhi
सड़क दुर्घटना में बाल-बाल बचे कुसमी एसडीएम आर.के. सिन्हा

सीधी। जिले के टिकरी यातायात चौकी के पास आज एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया, एसडीएम की गाड़ी के सामने बाइक सवार आ गया. बाइक सवार को बचाने के चक्कर में एसडीएम की शासकीय गाड़ी अनियंत्रित होकर 15 फीट नीचे गिर गिई, वहीं हादसे के वक्त एसडीएम और सुरक्षा गार्ड मौजूद थे जो बाल-बाल बच गए, वहीं चालक के पैर में चोट आई है.

घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में किया भर्ती

सीधी के कुसमी में एसडीएम आर के सिन्हा शासकीय वाहन से सीधी आ रहे थे, तभी टिकरी गांव के पास यातायात चौकी के पास उनका वाहन एक बाइक सवार को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित होकर 15 फीट नीचे गिर गया. जिससे एक बड़ा सड़क हादसा होते-होते बच गया, हादसे में वाहन में सवार एसडीएम और सुरक्षा गार्ड बच गए, वहीं वाहन चालक को गंभीर चोटें आई हैं, जिसे जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है.

हादसे में एसडीएम आर के सिन्हा को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया, वहीं उनके गार्ड को हादसे के दौरान हल्की खरोच आई है. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details