मध्य प्रदेश

madhya pradesh

स्वास्थ्य टीम के साथ अभद्रता करने पर कोरोना संक्रमित के खिलाफ FIR दर्ज

By

Published : Apr 22, 2021, 3:41 AM IST

कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए प्रशासन हर संभव कोशिश में जुटा हुआ है. इस बीच एक संक्रमित मरीज द्वारा टीम के साथ अभद्रता करने का मामला सामने आया है.

कुसमी थाना
कुसमी थाना

सीधी। जिले के कुसमी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अंतर्गत कोविड-19 संक्रमित मरीजों की संख्या में दिन-प्रतिदिन इजाफा हो रहा है. मंगलवार को यहां कोविड 19 संक्रमित 31 मरीज मिले हैं. सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अंतर्गत कुल कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 74 हो चुकी है. मंगलवार को कुसमी एसडीएम आरके सिन्हा और तहसीलदार संजय मेश्राम ने नवीन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कोविड-19 सेंटर का जायजा लिया गया है. साथ ही यहां सभी व्यवस्थाओं को दुरस्त करने के निर्देश दिए गए हैं. वहीं स्वास्थ्य विभाग की टीम पर हमला करने वाले के मामले एक संक्रमित के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है.

कुसमी में बनाया गया कंट्रोल रूम

बता दें कि खंड प्रशासन के द्वारा सेंटर में अधिकारियों की ड्यूटी लगाई गई है. वहीं, कुसमी में कंट्रोल रूम बना दिया गया है. कोविड संक्रमण को बढ़ते देख एसडीएम कुसमी के द्वारा मंगलवार को खंड स्तरीय बैठक भी बुलाई गई. नवीन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में एसडीएम तहसीलदार के साथ में कुसमी बीएमओ डॉ आर बी सिंह साथ-साथ अन्य कर्मचारी उपस्थित थे.

तहसीलदार ने दर्ज कराया एफआईआर

वहीं, एक कोरोना संक्रमित मरीज ने कुसमी स्वास्थ्य टीम के साथ अभद्रता की थी, जिसको संज्ञान में लेते हुए तहसीलदार संक्रमित मरीज के घर पहुंच गए. उन्होंने कोरोना संक्रमित मरीज को जिला कोविड सेंटर उपचार के लिये भेज दिया. साथ ही मरीज के खिलाफ थाने में एफआईआर भी दर्ज कराने का आदेश जारी किया. फिलहाल, कोरोना पॉजिटिव मरीज का नाम सार्वजनिक नहीं किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details