मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ईटीवी भारत की खबर का असर, पुलिस ने पांच आरोपियों के खिलाफ किया मामला दर्ज

By

Published : Aug 19, 2019, 10:12 AM IST

Updated : Aug 19, 2019, 3:25 PM IST

सीधी में ईटीवी भारत की खबर का असर हुआ है. करीब 4 महीने के बाद पुलिस ने पीड़ित परिवार की शिकायत पर 5 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

ETV BHARAT की खबर का असर

सीधी। ईटीवी भारत की खबर का असर सीधी जिले में देखने को मिला है. यहां चार महीने से आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने के लिए पीड़ित परिवार थाने के चक्कर लगा रहा था, लेकिन पुलिस मामला दर्ज नहीं कर रही थी. इस खबर को ईटीवी भारत ने प्रमुखता से दिखाया था. अब हमारी खबर का असर हुआ है और पुलिस ने मारपीट के मामले में 5 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

खबर दिखाने के बाद पीड़ित की दर्ज हुई एफआईआर

जानकारी में सामने आया है कि 6 अगस्त से एक परिवार न्याय पाने के लिए दर-दर भटक रहा था. पुलिस के मुताबिक पीड़ित अपने गांव किसी काम से आया था. यहां उसके एक दोस्त ने उसे अपने कमरे में बुलाया और चार लोगों के साथ उसकी पिटाई कर दी थी. जब पीड़ित परिवार अपने साथ हुई मारपीट की शिकायत करने थाने पहुंचा, तो पुलिस ने मामला दर्ज करने से इंकार कर दिया.

अब ईटीवी भारत पर खबर दिखाए जाने के बाद कोतवाली पुलिस ने 5 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Intro:एंकर-- सीधी ने ईटीवी भारत की खबर का एक बार फिर जबरदस्त असर देखने को मिला है जहां 4 माह से न्याय के लिए भटक रहे एक परिवार को न्याय दिलाने में सफल हुआ है और पुलिस ने 5 आरोपियों पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है क्या था पूरा मामला आइए देखते हैं इस खास रिपोर्ट में


Body:वॉइस ओवर 6 अगस्त को एक पीड़ित परिवार न्याय पाने के लिए भटक रहा था 19 मार्च 2019 क्षेत्र के गांव के किसी काम से आया था जहां उसे एक दोस्त ने अपने कमरे में बुलाया और चार लोगों ने योगेश शुक्ला की पिटाई कर दी थी और मेरा जानते हुए चुरहट के पास नदी के पुल पर आए थे जहां पुलिस ने इसे हादसे का रूप दे दिया था लेकिन पीड़ित परिवार पिछले 5 माह से लगातार आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराने के लिए भटक रहा था ईटीवी भारत में इस खबर को प्रमुखता से दिखाया और आज जहां कोतवाली पुलिस ने चार आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है पुलिस की मानें तो मामला पुराना था क्योंकि जांच में काफी विलंब लगा है पीड़ित के बयान के आधार पर मामला तो दर्ज कर लिया है लेकिन जांच होने के बाद और साक्ष्य जुटाने के बाद ही आरोपियों की गिरफ्तारी हो पाएगी।
बाइट,(1) आरके गौतम थाना प्रभारी कोतवाली सीधी


Conclusion:बहर हाल ईटीवी भारत ने अपनी सामाजिकता का दायित्व पूरा करते हुए पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने में कामयाब हुआ है पुलिस ने चार आरोपियों पर मामला दर्ज कर लिया है लेकिन अब देखना यह होगा कि आरोपी की गिरफ्तारी पुलिस तब तक कर पाती है।
पवन तिवारी ईटीवी भारत सीधी मध्य प्रदेश
Last Updated :Aug 19, 2019, 3:25 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details