मध्य प्रदेश

madhya pradesh

कांग्रेसियों ने निकाली विशाल ट्रैक्टर रैली, कृषि कानून के खिलाफ जताया विरोध

By

Published : Jan 18, 2021, 5:47 PM IST

सीधी में किसानों ने कृषि कानून के खिलाफ विशाल ट्रैक्टर रैली निकाली. इस दौरान पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह और पूर्व ग्रामीण विकास पंचायत मंत्री कमलेश्वर पटेल ने खुद टैक्टर चलाकर कानून का विरोध किया.

Congressmen held a huge tactic rally
कांग्रेसियों ने निकाली विशाल ट्रैक्टर रैली

सीधी। देशभर में कृषि कानून के खिलाफ लगातार विरोध प्रदर्शन जारी है. जिले में भी कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने ट्रैक्टर रैली निकाली और केंद्र सरकार द्वारा बनाए गए तीन कानूनों के खिलाफ विरोध जताया.

इस विशाल रैली में कांग्रेस के पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह एवं पूर्व ग्रामीण विकास पंचायत मंत्री कमलेश्वर पटेल खुद ट्रैक्टर चला कर रैली में शामिल हुए और केंद्र सरकार से कृषि कानून को वापस लेने की मांग की. इस मौके में गांधी चौक पर आम सभा आयोजित की गई.

सभा को संबोधित करते हुए पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि अब बेलट पेपर पर चुनाव होने चाहिए. साथ ही उन्होंने कहा कि लोगों ने मिलकर षडयंत्र पूर्वक किसान विरोधी काले कानून का ब्लूप्रिंट बनाया था, अब वहीं सुप्रीम कोर्ट द्वारा समीक्षा के लिए बनाई गई विशेष समिति के सदस्य बना दिए गए है. इसलिए अब सरकार के साथ-साथ न्यायपालिका से भी उनका भरोसा उठ गया है.

रैली के दौरान शहर में ट्रैफिक व्यवस्था चरमरा गई, लेकिन भारी पुलिस मौजूद होने के कारण अधिक जाम नहीं लगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details