मध्य प्रदेश

madhya pradesh

छत्तीसगढ़ के CM भूपेश बघेल पहुंचे सीधी, श्रीमद्भागवत कथा के कार्यक्रम में हुए शामिल

By

Published : May 6, 2023, 5:21 PM IST

chhattisgarh cm bhupesh baghel reach sidhi

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल मध्य प्रदेश के सीधी पहुंचे. यहां सीएम बघेल, पूर्व मंत्री कमलेश्वर पटेल के घर आयोजित भागवत कथा में शामिल हुए.

छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल सीधी पहुंचे

सीधी।छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल शनिवार 6 मई को मध्य प्रदेश के सीधी जिले के दौरे पर पहुंचे. इस दौरान सीएम बघेल गांव सुपेला में आरोजित श्रीमद् भागवत कथा कार्यक्रम में शामिल हुए. बता दें कि पूर्व मंत्री और सिहावल विधायक कमलेश्वर पटेल द्वारा भागवत कथा का आयोजन अपने घर पर किया गया है. वहीं, सीएम बघेल के आगमन को लेकर प्रशासनिक तैयारियां भी पूरी तरह से एक्टिव दिखाई दीं.

सीधी में भूपेश बघेल का जोरदार स्वागत: सात दिवसीय श्रीमद्भागवत कथा कार्यक्रम में शामिल होने के लिए सीएम बघेल शनिवार दोपहर सीधी पहुंचे. उनका आगमन हेलीकॉप्टर के माध्यम से गांव सजवानी में हुआ. उनके स्वागत के लिए हेलीपैड पर सिहावल विधायक कमलेश्वर पटेल के साथ भारी तादाद में कांग्रेस पार्टी के पदाधिकारी और कार्यकर्ता उपस्थित रहे. इस दौरान फूल-मालाओं के साथ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का स्वागत किया.

भागवत कथा में भाग लेने सीधी पहुंचे बघेल

कांग्रेस पर बीजेपी का तंज: सिहावल विधायक कमलेश्वर पटेल के घर पर आयोजित श्रीमद् भागवत कथा को लेकर भाजपा के नेता ने तंज कसा है. भाजपा जिला अध्यक्ष देव कुमार सिंह चौहान ने कहा कि "जिले की राजनीति में अब नया परिवर्तन हो रहा है. अब कांग्रेस पार्टी वोट और चुनाव जीतने के लिए भगवान का सहारा भी ले रही है." अभी हाल ही के दिनों में पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह राहुल ने अपने घर पर शिव महापुराण की कथा रखी थी और अब पूर्व मंत्री कमलेश्वर पटेल ने श्रीमद् भागवत कथा का आयोजन किया है. ऐसे में इसे चुनाव से जोड़ा जा रहा है.

ये भी खबरें पढ़ें...

  1. खैरागढ़ दौरे पर प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, विधानसभा उपचुनाव के लिए लोगों से की अपील, सीएम बघेल पर साधा निशाना
  2. शिवराज के बयान पर बघेल का पलटवार, भगवा रंग को लेकर कही बड़ी बात

भागवत कथा पर सुरक्षा व्यवस्था पुख्ता:बता दें कि 1 मई से शुरू हुई श्रीमद्भागवत कथा 7 मई तक चलेगी. भागवत कथा का वाचन प्रख्यात कथावाचक देवी चित्रलेखा द्वारा किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details