मध्य प्रदेश

madhya pradesh

दो पक्षों के विवाद में चली गोली, कई घायल

By

Published : May 4, 2021, 11:53 PM IST

रामपुर नैकिन थाना के अंतर्गत पिपराव चौकी के पास ग्राम सरदा और पटना के बीच दो पक्षों में जमकर विवाद हो गया. विवाद इस कदर हुआ कि एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर गोली चला दी.

fire in village
गोली चली

सीधी।रामपुर नैकिन थाना के अंतर्गत पिपराव चौकी के पास ग्राम सरदा और पटना के बीच दो पक्षों में जमकर विवाद हो गया. विवाद इस कदर हुआ कि एक पक्ष ने दुसरे पक्ष पर गोली चला दी. हमले में दो लोगों को गंभीर रूप से चोटें आई हैं. वहीं दर्जनभर व्यक्ति घायल हो गए हैं. इस दौरान लाठी-डंडे और बंदूक भी चली.

जांच में जुटी पुलिस.

ड्यूटी से लौट रहे व्यक्ति पर चलायी गोली
मिली जानकारी के मुताबिक हमला उस वक्त हुआ जब एक व्यक्ति अल्ट्राटेक सीमेंट प्लांट बघवार से ड्यूटी कर घर लौट रहा था. इस दौरान किसी बात को लेकर कुछ लोगों से उसका विवाद हो गया. युवक ने ड्यूटी से लौट रहे व्यक्ति को पर गोली चला दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया.

भिंड: कट्टा लहराते वक्त गोली चलने ये युवक घायल, जिला अस्पताल चल रहा इलाज

बीच में बचाव में कई लोग आए. इस दौरान दो लोगों को गंभीर रूप से चोटें आई हैं और बाकी लोगों का इलाज रामपुर नैकिन में चल रहा है. गंभीर व्यक्तियों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रामपुर नैकिन से रीवा के लिए रेफर कर दिया गया है. वहीं इस पूरे मामले में चुरहट विधायक शरदेन्दु तिवारी भी पहुंच गए. उन्होंने कहा कि दोषियों पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल यह जांच का विषय है. उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस के इस बुरे दौर में जिन व्यक्तियों ने यह गलत काम किया है. उन पर कड़ी कार्रवाई जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details