मध्य प्रदेश

madhya pradesh

सोन नदी में 2 लड़कियां डूबी, दोनों के तलाश में जुटी गोताखोरों की टीम

By

Published : May 30, 2021, 10:26 PM IST

सोन नदी में नहाने गई 4 लड़कियां पानी में डूब गई. इस दौरान नदी के पास बकरियां चरा रहे दो लोगों ने 2 लड़कियों को तो बचा लिया लेकिन दो गहरे पानी में डूब गई.

2-girls-drowned-in-river
सोन नदी में 2 लड़कियां डूबी

सीधी।जिला मुख्यालय से करीब 55 किलोमीटर दूर सोन नदी में नहाने गई 4 लड़कियां पानी में डूब गई. इस दौरान नदी के पास बकरियां चरा रहे दो लोगों ने 2 लड़कियों को तो बचा लिया लेकिन दो गहरे पानी में डूब गई. घटना की जानकारी लगते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बच्चियों की तलाश शुरू कर दी लेकिन फिलहाल दोनों बच्चियों का कोई सुराग नहीं मिल पाया है.

नदी में नहा रही थी 10-12 बच्चियां

मामला सीधी जिले के सिहावल क्षेत्र के लिलवार गांव का है. मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि चुनहवा में नदी घाट पर 10 से 12 लड़कियां नहा रही थी इस दौरान दुपट्टा बहने से दो लड़कियां गहरे पानी में चली गई और उन्हें बचाने गई दो अन्य लड़कियां भी डूबने लगी. हल्ला सुनकर पास में बकरियां चरा रहे दोनों युवक ने मौके पर पहुंचकर दो लड़कियों को बचा लिया.

दोनों के शवों की तलाश जारी

घटना की जानकारी लगते ही अमिलिया पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों की मदद से छानबीन करना शुरू कर दी. इस दौरान दोनों बच्चियों का कोई सुराग नहीं मिल पाया. गोताखोरो की टीम लगातार दोनों के शवों को ढूंढने का प्रयास कर रही है लेकिन उन्हें अभी तक सफलता नहीं मिल पाई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details