मध्य प्रदेश

madhya pradesh

सॉफ्ट ड्रिंक पीने से हुई थी युवक की मौत, न्याय के लिए दर दर भटक रहा परिवार

By

Published : Jul 15, 2020, 5:14 PM IST

शिवपुरी में करीब दो महीने पहले माजा (सॉफ्ट ड्रिंक) पीने से एक युवक की मौत हो गई थी. इसको लेकर परिजनों ने कई बार शिकायत की, लेकिन दो महीने बीत जाने के बाद भी अभी तक इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की गई. जिससे मजबूर होकर परिजान जन सुनवाई के चक्कर काट रहे हैं.

Father is wandering rate for justice
न्याय के लिए दर दर भटक रहा पिता

शिवपुरी। शहर के अमृत विहार कॉलोनी में रहने वाले मनोज सोनी की दो महीने पहले माजा (सॉफ्ट ड्रिंक) पीने से मौत हो गई है. इसको लेकर परिजनों ने कई बार शिकायत की, लेकिन दो महीने बीत जाने के बाद भी अब तक इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की गई. मजबूर होकर परिजान जन सुनवाई के चक्कर काट रहे हैं.

न्याय के लिए दर दर भटक रहा पिता

परिजनों के मुताबिक 2 महीने पहले मनोज सोनी बालाजी स्टोर से माजा खरीद कर पीया था, जिसके बाद उसको खून की उल्लियां होने लगीं और उसकी तबीयत बिगड़ गई. तबीयत खराब होने पर मनोज को एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

मनोज सोनी के पिता राधेश्याम सोनी का कहना है कि, ना तो आज तक मनोज की रिपोर्ट आई और ना ही बालाजी स्टोर पर मामला दर्ज किया गया. उनका कहना है कि, दो महीने होने जा रहे हैं, थानों के चक्कर काटते- काटते परेशान हो चुके हैं. मृतक के पिता जनसुनवाई में भी कई बार गुहार लगा चुके हैं, लेकिन अभी तक कोई सुनवाई नहीं हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details