मध्य प्रदेश

madhya pradesh

अपने प्रेमियों के साथ मिलकर पत्नी ने की पति की हत्या

By

Published : Nov 10, 2019, 3:26 PM IST

शिवपुरी में एक महिला ने अपने दो प्रेमियों के साथ मिलकर अपने पति को मौत के घाट उतार दिया,

प्रेमीयों के साथ मिलकर पत्नी ने की पति हत्या

शिवपुरी। शहर में 8 नवंबर को हुए नृशंस हत्याकांड का खुलासा पुलिस ने 24 घंटे के अंदर कर दिया है. घटना का खुलासा करते हुए पुलिस ने मृतक मुकेश जाटव की पत्नी समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है, वहीं पूछताछ में आरोपियों ने पुलिस को बताया कि 40 बार सिर पर पत्थरों से वार कर मुकेश को मौत के घाट उतार दिया.

प्रेमीयों के साथ मिलकर पत्नी ने की पति हत्या


मामला शिवपुरी के गांधी पार्क स्थित मानस भवन का है जहां 8 नवंबर को पुलिस को एक शव मिला था, जिसका चेहरा पूरी तरह से कुचल दिया गया था ताकि शव की पहचान न हो सके. पुलिस ने शव की पहचान मुकेश जाटव के रुप में कर ली है, वहीं पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए 24घंटों के अंदर मामले की गुत्थी सुलझा लिया है.


एसपी राजेश सिंह चंदेल ने बताया कि जब पुलिस इस मामले का निरीक्षण कर रही थी तभी एक बालक आया और बताया कि जो फोटो मृतक मुकेश की जेब से मिला है वह चंपा आंटी का है, उनके कई प्रेमी है जिसके बाद पुलिस ने महिला को कब्जे में लिया और पूछताछ करने पर महिला ने बाकि अन्य दो आरोपी कल्लू उर्फ मुबारिक 21 पुत्र जहूर खान पठान, निवासी संजय कालोनी और छोटू उर्फ इदरीस 19 पुत्र पूरन रजक निवासी संजय कालोनी के साथ हत्याकांड को अंजाम देना स्वीकार कर लिया. पुलिस ने तेजी दिखाते हुए दोनों आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया है और कार्रवाई की जा रही है.

Intro:शिवपुरी - पुलिस ने बीते रोज मानसभवन के पीछे मिली लाश का खुलाशा करते हुए मृतक की पत्नी सहित दो युवकों को गिरफ्तार किया है पकड़े गए दोनो युवकों ने मृतक की पत्नी के कहने पर मुकेश जाटव के सर पर पत्थर पटककर और गुप्तांग काटकर हत्या कर दी थी Body:पुलिस पूछताछ में मृतक की पत्नी ने बताया कि मुकेश उसका तीसरा पति था और आऐ दिन उसके साथ मरपीट किया करता था जिसके चलते चम्पाबाई ने मुकेश को रास्ते से हटाने का मन बनाया और दो युवाओं को अपने जाल में फसांकर अपने पति मुकेश जाटव को रास्ते से हटा दिया

Conclusion:बाईट राजेश चंदेल पुलिस अधीक्षक शिवपुरी

ABOUT THE AUTHOR

...view details