मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Shivpuri Accident News: आर्मी जवानों से भरा ट्रक पलटा, 5 सैनिक घायल

By

Published : Mar 1, 2023, 3:49 PM IST

शिवपुरी फोरलेन हाइवे पर आर्मी जवानों से भरा ट्रक पलट गया, जिसमें 5 सैनिक घायल हो गए.

Etv Bharat
Etv Bharat

शिवपुरी। जिले के कोलारस विधानसभा के तेंदुआ थाना क्षेत्र के कोटा झांसी फोरलेन हाइवे स्थित डेहरवारा गांव के पास एक आर्मी के जवानों से भरा ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया. इस हादसे में 5 जवानों को चोट आई हैं, गनीमत यह रही कि इस हादसे में कोई भी जवान को गंभीर चोट नहीं आई. फिलहाल सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज जारी है. मामले में तेंदुआ पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

ऐसे हुआ हादसा:मिली जानकारी के अनुसार झांसी की किसी आर्मी बटालियन का ट्रक आज जावनों को लेकर राजस्थान के कोटा के लिए निकला हुआ था. इसी दौरान फोरलेन के में ग्राम डेहरवारा के पास सामने से रोंग साइड आ रहे वाहन को बचाने के चक्कर में ट्रक चालक का संतुलन बिगड़ गया और ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खाई में जा गिरा. जवानों से भरा ट्रक पलटने से ट्रक में सवार 5 सैनिकों को चोटें आईं, इसके बाद सभी जावनों को 108 एम्बुलेंस की मदद से जिला अस्पताल लाया गया, जहां उनका उपचार जारी है.

Must Read: ये खबरें भी पढ़ें...

पुलिस मामले की जांच में जुटी:राहत कि बात है कि इस हादसे में किसी भी सैनिक को कोई गंभीर चोट नहीं आई, फिलहाल कुछ सैनिकों को प्राथमिक उपचार प्रदान कर डिस्चार्ज कर दिया गया, वहीं कुछ का इलाज जारी है. घायल सैनिकों में पांडेश्वरी मानी, महेश व ओमप्रकाश के अलावा अन्य 2 शामिल हैं. तेंदुआ पुलिस ने मामले की विवेचना शुरू कर दी है. इसके अलावा हादसे के बाद पीछे आ रहे सेना के अन्य वाहनों ने तत्काल अपने ट्रकों को रोक लिया और पलटी हुए ट्रक को क्रेन की मदद से निकालकर जवान आगे के लिए निकल गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details