मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Shivpuri Road Accident: तेज रफ्तार ट्रक ने मारी बाइक को टक्कर, 3 साल के बालक की मौत,पिता गंभीर

By

Published : Jul 10, 2023, 2:40 PM IST

शिवपुरी जिले के कोलारस क्षेत्र में तेज रफ्तार ट्रक चालक ने बाइक पर सवार पिता-पुत्र को रौंद दिया. इस हादसे में 3 साल के मासूम की मौत हो गई. पिता की हालत गंभीर है.

Shivpuri Road Accident
तेज रफ्तार ट्रक ने मारी बाइक को टक्कर, 3 साल के बालक की मौत

शिवपुरी।जिले के कोलारस थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले लुकवासा में तेज रफ्तार ट्रक चालक ने बाइक सवार पिता-पुत्र को टक्कर मार दी. इस हादसे में मासूम की मौत हो गई. वहीं पिता की हालत गंभीर बनी हुई है. जिसका उपचार जिला अस्पताल में जारी है. पुलिस के अनुसार रन्नौद थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले अकाझिरी गांव का रहने वाला शरीफ शाह उम्र 25 वर्ष लुकवासा में अपनी ससुराल में मजदूरी करके अपने परिवार का भरण पोषण करता है. वह अपने 3 साल के बेटे इमरान शाह को बाइक से लेकर बाजार में कुछ सामान खरीदने जा रहा था. इसी दौरान शिवपुरी तरफ से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक चालक ने लुकवासा उप स्वास्थ्य केंद्र के पास बाइक में टक्कर मार दी. हादसे के बाद दोनों पिता-पुत्र जमीन पर गिर गए.

लोगों ने घायलों को भेजा अस्पताल :मौके पर मौजूद लोगों ने दोनों घायलों को उपचार के लिए लुकवासा के स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया. गंभीर चोट के कारण चिकित्सकों द्वारा घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया, जहां मासूम बेटे की शिवपुरी ले जाते समय रास्ते में ही मौत हो गई. पिता की हालत गंभीर बनी हुई है. लुकवासा पुलिस ने ट्रक को जब्त करते हुए ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

ये खबरें भी पढ़ें...

झुलसी बालिका की मौत :उधर, इंदौर के बाणगंगा थाना क्षेत्र में एक 3 वर्षीय बच्ची के ऊपर गर्म दूध गिर गया. इस कारण वह गंभीर रूप से घायल हो गई. परिजनों ने उसे निजी हॉस्पिटल में भर्ती करवाया. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. वहीं पुलिस पूरे मामले में परिजनों के बयानों के आधार पर जांच पड़ताल करने में जुटी हुई है. बाणगंगा थाना प्रभारी राजेंद्र सोनी ने बताया नविष्का साहू उम्र 3 वर्षीय बच्ची को इलाज के लिए एमवाय हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. जहां इलाज के दौरान बच्ची की मौत हो गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details