मध्य प्रदेश

madhya pradesh

टायर फटने से अनियंत्रित होकर पलटी कार, 6 लोग घायल, बैजनाथ यादव के सदस्यता ग्रहण कार्यक्रम से लौट रहा था वाहन

By

Published : Jun 15, 2023, 11:01 AM IST

Updated : Jun 15, 2023, 12:16 PM IST

भोपाल में बैजनाथ सिंह यादव के सदस्यता ग्रहण कार्यक्रम से लौट रही कार सड़क हादसे का शिकार हो गई. टायर फटने से अनियंत्रित होकर कार पलट गई. हादसे में आधा दर्जन लोग घायल हो गए हैं. जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Car overturned in Shivpuri
शिवपुरी में कार पलटी

टायर फटने से अनियंत्रित होकर पलटी कार

शिवपुरी। जिले की कोलारस विधानसभा क्षेत्र के सड़क हादसा हो गया. पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष बैजनाथ यादव को भोपाल में कांग्रेस कार्यालय में कमलनाथ और दिग्विजय सिंह के समक्ष कांग्रेस की सदस्य्ता दिलाकर वापस लौट रहे समर्थकों से भरी एक बोलेरो कार अनियंत्रित होकर पलट गई. इस घटना में आधा दर्जन लोग घायल हुए हैं. सभी घायलों को प्राथमिक उपचार के लिए ईसागढ़ में भर्ती कराया गया जहां उनका उपचार जारी है.

टायर फटने से बिगड़ा संतुलन: जानकारी के अनुसार, कोलारस विधानसभा के ग्राम पीरोंठ गांव के रहने वाले आधा दर्जन लोग बुधवार सुबह भोपाल में आयोजित बैजनाथ सिंह यादव की सदस्यता ग्रहण कार्यक्रम में शामिल होने गए थे. यह सभी लोग शाम को भोपाल से अपने गांव लौट रहे थे. इसी दौरान ईसागढ़ के शिवपुरी पब्लिक स्कूल के पास बोलेरो कार का टायर फटने से कार चालक का संतुलन बिगड़ गया और कार पलट गई. हादसे के बाद चीख पुकार मच गई.

Also Read: हादसे से जुड़ी अन्य खबरें

घायलों का इलाज जारी: मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने कार में फंसे सभी लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला और उपचार के लिए ईसागढ़ के अस्पताल भेजा. जहां उनका उपचार जारी है. कार में सवार बद्री सिंह यादव, अरविंद यादव, सोनू यादव, राजकुमार यादव, ड्राइवर कमोल सिंह यादव इन लोगों को चोटें आईं हैं. बता दें कि बुधवार को बैजनाथ सिंह यादव तीन सैकड़ा गाड़ियों के काफिले के साथ भोपाल गए थे और पीसीसी कार्यालय में कमलनाथ के समक्ष कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण की. इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह, विधायक जयवर्धन सिंह, अरुण यादव, अशोक यादव, लाखन यादव सहित कई वरिष्ठ कांग्रेसी नेता मौजूद रहे.

Last Updated : Jun 15, 2023, 12:16 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details