मध्य प्रदेश

madhya pradesh

शिवपुरी में तेज रफ्तार का कहर: हाईवे पर कार और बस में आमने-सामने भिड़ंत, एक की मौत, दो दर्जन यात्री घायल

By

Published : Jun 21, 2023, 12:03 PM IST

Updated : Jun 21, 2023, 1:36 PM IST

शिवपुरी जिले के करैरा थाना क्षेत्र में भीषण सड़क हादसा हो गया. कार और बस में आमने-सामने हुई भिंडत में एक व्यक्ति की मौत हो गई. जबकि 2 दर्जन यात्री घायल हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है.

Car and bus collided in shivpuri
कार और बस में आमने-सामने भिड़ंत

सड़क हादसे में 1 की मौत

शिवपुरी। जिले के करैरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले कोटा-झांसी फोरलेन हाईवे पर एक टवेरा कार और बस की आमने सामने की जोरदार भिड़ंत हो गई. इस हादसे में टवेरा व बस में सवार दो दर्जन यात्री घायल हो गए. जिसमें से एक व्यक्ति की उपचार के दौरान जिला अस्पताल में मौत हो गई है. घायल का करैरा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र व जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है. टक्कर इतनी जोरदार थी की कार व बस बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई.

बस और कार की आमने-सामने भिंडत:मिली जानकारी के अनुसार, कोटा झांसी फोरलेन हाईवे पर सड़क की रिपेयरिंग का काम चल रहा है. इसी दौरान हाईवे की एक पट्टी को पूर्ण रूप से बंद कर दिया गया है. हाईवे के दूसरी ओर से आने जाने वाले वाहनों को एक ही साइड से निकाला जा रहा है. आज बुधवार सुबह एक बस करैरा से यात्रियों को भरकर खनियाधाना के लिए जा रही थी. इसी दौरान गुजरात से यूपी जा रही कार की अमोला कॉलोनी के पास बस से आमने सामने जोरदार भिड़ंत हो गई.

Also Read: हादसों से जुड़ी अन्य खबरें

हादसे में एक की मौत: हादसे के बाद यात्रियों में चीख-पुकार मच गई. मौके पर मौजूद लोगों ने बमुश्किल कार व बस में फंसे लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला और तत्काल हादसे की जानकारी करैरा पुलिस व 108 एंबुलेंस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस की मदद से घायलों को उपचार के लिए करैरा के प्राथमिक उप स्वास्थ्य केंद्र भेजा. हादसे में दो गंभीर घायलों को जिला अस्पताल लाया गया जहां उपचार के दौरान सम्मी खान (निवासी कनार जिला जालौन) की मौत हो गई. साथ ही आलम का उपचार जिला अस्पताल में जारी है जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.

Last Updated : Jun 21, 2023, 1:36 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details