मध्य प्रदेश

madhya pradesh

80 हजार का अंतरराज्यीय इनामी डकैत मुठभेड़ में गिरफ्तार, दो फरार

By

Published : Dec 2, 2020, 7:59 PM IST

Updated : Dec 2, 2020, 8:06 PM IST

शिवपुरी पुलिस ने अंतरराज्यीय 80 हजार का इनामी डकैत मुठभेड़ में गिरफ्तार किया है. डकैत के कब्जे से 3 राइफल व 26 कारतूस सहित कई हथियार भी मिले हैं. वहीं मुठभेड़ में दो डकैत मौके से फरार हो गए हैं.

Shivpuri police
शिवपुरी पुलिस

शिवपुरी।पुलिस ने एक अंतरराज्यीय 80 हजार के इनामी डकैत को मुठभेड़ में गिरफ्तार किया है. मंगलवार को थाना कोलारस पर सूचना प्राप्त हुई थी कि 20 भुजी माता मंदिर के जंगल में एक डेरा वाले का 3 बंदूकधारी बदमाशों ने अपहरण कर लिया है. उसने 10 लाख की फिरौती मांगी है. जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर अधिकारियों को मामले की जानकारी दी.

डकैत हुआ गिरफ्तार

मामले में पुलिस महा निरीक्षक ग्वालियर जोन अविनाश शर्मा के निर्देश पर थाना कोलारस बदरवास और रन्नोद टीम के फोर्स को तत्काल मौके पर भेजा गया और जंगल में सर्चिंग शुरू की गई.

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रवीण कुमार भूरिया व एसडीओपी अमरनाथ वर्मा के दिशा निर्देश में काम करते हुए थाना प्रभारी कोलारस आरोपियों की तलाश कर रहे थे. तभी एक ग्रामीण द्वारा बताया गया कि सिंध नदी के किनारे तीन बदमाश राइफल लिए हुए दिखे थे. जिनके साथ एक शख्स भी था, जिसके हाथ बंधे हुए थे. उसे धक्का देते हुए टीला के जंगल तरफ ले जा रहे थे.

इस जानकारी के बाद पुलिस ने उस जगह पर सर्चिंग ऑपरेशन चलाया. मुठभेड़ के दौरान अपह्रत को मुक्त कराकर एक डकैत को गिरफ्तार किया गया है. जिस पर मध्यप्रदेश व राजस्थान शासन की ओर से कुल 80 हजार का इनाम घोषित है. डकैत के कब्जे से तीन सौ तीन बार मार्क, 3 राइफल व 26 कारतूस मिली है और 303 बोर राइफल व 26 जिंदा राउंड मय बिलडोरिया घटनास्थल से मिले हैं. दो डकैत पत्थर व जंगल का लाभ उठाकर भाग गए हैं जिनकी सर्चिंग अभी जारी है.

Last Updated : Dec 2, 2020, 8:06 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details