मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Shivpuri Crime News: इनोवा से करते थे सुअर चोरी, शिवपुरी पुलिस ने ग्वालियर से 2 चोर पकड़े

By

Published : Jul 19, 2023, 4:26 PM IST

Updated : Jul 19, 2023, 5:49 PM IST

शिवपुरी में इनोवा कार से सुअरों की चोरी हो रही थी. शिवपुरी पुलिस ने ग्वालियर से इस मामले में 2 चोरों को गिरफ्तार कर लिया है. इनोवा कार भी पुलिस ने जब्त की है.

Shivpuri Crime News
इनोवा से करते थे सुअर चोरी

इनोवा से करते थे सुअर चोरी

शिवपुरी। जिले की सिटी कोतवाली पुलिस ने दो चोरों को पकड़ा है. ये चोर मकान या दुकान या होटल से या बाइक चोर नहीं है. शिवपुरी से सुअरों की चोरी करते पकड़ा गया है. इनसे चोरी गए 15 सुअर जब्त भी किये गए हैं. सुअर पालक संतोष कोड़े ने मीडिया से चर्चा करते बताया कि 4 सालों से लगातार उनके सुअर चोरी हो रहे थे. उसके सहित अन्य सुअर पालकों के सुअर चोरी हो रहे थे. जिसको लेकर हम काफी दिनों से परेशान थे. आखिरकार इनको पकड़ा गया है.

सीसीटीवी में कैद :ये चोर इनोवा कार से ग्वालियर से आते थे और कार में लगभग 15 से 20 सुअर भरकर ग्वालियर की मीट मार्केट में उनको बेच देते थे. सुअरों की चोरी करते कॉलोनी में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए. जिसकी शिकायत सिटी कोतवाली पुलिस को की गई. कोतवाली पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कार नंबर से ग्वालियर शहर के शिंदे की छावनी क्षेत्र से दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया.

ये खबरें भी पढ़ें...

ग्वालियर से 2 आरोपी गिरफ्तार :पुलिस के अनुसार दो चोरों को गंगा विहार कॉलोनी से मंगलवार की रात को ग्वालियर से गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने चोरी में इस्तेमाल होने बाली इनोवा कार को भी जब्त किया गया है. ग्वालियर शहर के शिंदे की छावनी क्षेत्र के गंगा विहार कॉलोनी से सौरभ कसोरिया, राजू मेवाती को मंगलवार की रात को पुलिस ने ग्वालियर से गिरफ्तार कर लिया है. मुख्य आरोपी मास्टरमाइंड सौरव बाल्मीकि की तलाश में पुलिस जुटी हुई है.

Last Updated : Jul 19, 2023, 5:49 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details