मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Shivpuri News: केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को एक और झटका, करैरा जनपद के 8 जनपद सदस्य कांग्रेस में शामिल

By

Published : Jul 26, 2023, 10:43 AM IST

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को शिवपुरी जिले में लगातार झटके लग रहे हैं. अब करैना जनपद पंचायत के 8 सदस्यों ने बीजेपी से नाता तोड़कर कांग्रेस प्रवेश कर लिया. इससे पहले भी शिवपुरी जिले के 2 दिग्गज नेता कांग्रेस में शामिल हो चुके हैं.

janpad members of Karaira
केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को एक और झटका

सड़कों की हालत पर सज्जन वर्मा नाराज

शिवपुरी/सीहोर। मध्य प्रदेश में इस साल विधानसभा चुनाव होना है. अब अभी से ही जोड़-तोड़ की राजनीति शुरू हो गई है. पार्टी बदलने वाले नेताओं का भी सिलसिला जारी है. केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के कट्टर समर्थक बैजनाथ सिंह यादव और राकेश गुप्ता पहले ही भाजपा छोड़ कांग्रेस पार्टी में शामिल हो चुके है. अब मंगलवार को करैरा जनपद पंचायत के 8 जनपद सदस्यों ने करैरा विधायक प्रागीलाल जाटव के नेतृत्व में भोपाल में प्रदेश कांग्रेस कार्यालय पहुंचकर कमलनाथ के समक्ष कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण की.

ये हुए कांग्रेस में शामिल :करैरा जनपद के 8 जनपद सदस्यों को कांग्रेस की सदस्यता दिलाने के मौके पर प्रदेश कांग्रेस के नेता अशोक सिंह, पूर्व विधायक लाखन सिंह बघेल, करैरा विधायक प्रागीलाल जाटव एवं सूर्यकांत पांडेय शामिल रहे. कांग्रेस में शामिल होने वालों में मौनू परिहार सिरसौद, लोकेंद्र सिंह परमार कुचलोन, रानी गुर्जर दिदावली, रामश्री गुर्जर बघेदरी, सोमवती गिरजेश यादव अलगी, माला पवन खटीक डामरौन, कोक सिंह परिहार ऑडर, कल्लू कुशवाहा चिनोद आदि हैं. सभी ने भाजपा के कार्यकाल में जनपद करैरा में शोषण सहित सुनवाई नहीं होने के आरोप लगाए हैं.

ये खबरें भी पढ़ें...

सड़कों की हालत पर सज्जन वर्मा नाराज :कांग्रेस विधायक व पूर्व मंत्री सज्जन वर्मा सीहोर के कुबेरेश्वर धाम पहुंचे. यहां सड़क की दुर्दशा पर उन्होंने नाराजगी व्यक्त की. सज्जन वर्मा ने अपनी और से खराब सड़क का पेंचवर्क शुरू करवाया. दो किलोमीटर के मार्ग पर बोल्डर और चूरी डलवाने का काम शुरू करवाया. मीडिया से चर्चा में सज्जन वर्मा ने कहा कि जो काम सरकार को करवाना चाहिए, वह अब जनता के सेवक करवा रहे हैं. विधानसभा बीजेपी चलने नही दे रही. उन्होंने कहा कि कुबेरेश्वर धाम की प्रधानमंत्री सड़क योजना का हाल देखकर बहुत दुख हुआ.

ABOUT THE AUTHOR

...view details