मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Shivpuri News: BJP से Congress में शामिल हुए राकेश गुप्ता के समर्थकों पर आरोप, नहीं भरा टोल टैक्स

By

Published : Jun 27, 2023, 9:45 AM IST

सोमवार को बीजेपी से कांग्रेस में शामिल शिवपुरी जिले के दिग्गज नेता राकेश गुप्ता के समर्थकों पर टोल टैक्स नहीं भरने का आरोप है. इसके साथ ही टोल कर्मियों ने गालीगलौच का भी आरोप लगाया है.

Allegations on supporters of Rakesh Gupta
BJP से Congress में शामिल हुए राकेश गुप्ता के समर्थकों पर आरोप, नहीं भरा टोल टैक्स

शिवपुरी।जिले के कोलारस थाने में पूरनखेड़ी टोल प्लाजा के कर्मचारी ने कांग्रेस नेता राकेश गुप्ता के काफिले में शामिल करीब एक दर्जन वाहन चालकों द्वारा टोल टैक्स नहीं भरने की शिकायत की है. शिकायत में कहा गया है कि टोल टैक्स नहीं भरने के साथ वाहन चालकों ने गालीगलौच कर जान से मारने की धमकी दी है. शिकायत के आधार पर पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है. वहीं राकेश गुप्ता ने इस पूरे मामले को पूर्णत: झूठा करार दिया है.

एक दर्जन वाहन चालकों की शिकायत :पुलिस के अनुसार पूरनखेड़ी टोल प्लाजा के कर्मचारी संदीप सेंगर ने कोलारस थाने में शिकायत दर्ज कराई है कि सोमवार सुबह भाजपा नेता राकेश गुप्ता अपने काफिले के साथ कांग्रेस में शामिल होने के लिए गए थे. उनके काफिले में शामिल करीब 57 वाहनों ने टोल टैक्स नहीं भरा. लगभग एक दर्जन वाहनों में सवार लोगों ने टोल चुकाने से इंकार करते हुए कर्मचारियों से झगड़ा किया और बिना टोल चुकाए ही वहां से निकल गए. इस दौरान वाहनों में सवार लोगों ने टोल कर्मचारियों को गालियां दी.

ये खबरें भी पढ़ें...

राकेश गुप्ता ने आरोप नकारे :वहीं, इस बारे में राकेश गुप्ता का कहना है कि उनके काफिले के सभी वाहन उनके सामने ही निकले हैं. उनके काफिले में शामिल किसी भी व्यक्ति का किसी से कोई झगड़ा नहीं हुआ. अगर किसी से कोई झगड़ा हुआ भी होगा तो वह उनके काफिले में शामिल नहीं था. उनका कहना है कि अगर उनका किसी से कोई झगड़ा हुआ है तो टोल प्लाजा पर सीसीटीवी लगे हुए हैं. फुटेज चेक किए जाएं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details