मध्य प्रदेश

madhya pradesh

शिवपुरी में मामूली विवाद में शैतान बना पति, बच्चों के सामने लोहे की सब्बल से पत्नी की हत्या

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Jan 8, 2024, 7:29 PM IST

Shivpuri brutal murder of wife : शिवपुरी जिले में मामूली विवाद में एक व्यक्ति ने अपने बेटा-बेटी के सामने ही पत्नी की लोहे के सब्बल से मार कर निर्मम हत्या कर दी. आरोपी पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

Shivpuri murder news Husband brutal murder
शिवपुरी में मामूली विवाद में शैतान बना पति

शिवपुरी।जिले के बामौरकला थाना क्षेत्र के खिरिया गांव में बेरहम पति ने अपने बेटे और बेटी के सामने अपनी पत्नी के सिर पर लोहे की सब्बल से कई प्रहार कर उसे मौत के घाट उतार दिया. इस दौरान बेटाृ-बेटी अपनी मां की जान बख्श देने की गुहार पिता से लगाते रहे. लेकिन पिता ने अपनी बेटी और बेटा की एक नहीं सुनी. पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर हत्या की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है. जिसने भी गांव में इस हत्या की वारदात सुनी, वह सन्न रह गया.

करधौनी बेचने पर विवाद :खिरिया गांव के रहने वाले 22 साल के मेहरवान आदिवासी ने बताया कि शनिवार की शाम चांदी की करधौनी के एक हिस्से को बेचने को लेकर पिता सन्नू आदिवासी और मां गुड्डी बाई (50) के बीच विवाद हुआ था. फिर बाद में रात में सभी खाना खाकर अपने कमरे में सोने चले गए. मैं अपनी बहन सोना आदिवासी अलग कमरे थे. इसके अतिरिक्त पिता और मां अलग कमरे में थे. रात 11 बजे मां की चीखने के आवाज आना शुरू हो गई. हम दोनों भागकर उनके कमरे पर पहुंचे. मां जमीन पर पड़ी हुई थी और पिता के हाथ में लोहे की सब्बल थी.

ALSO READ:

महिला ने मौके पर दम तोड़ा :मेहरवान ने बताया कि पिता ने मां के सिर पर एक के बाद एक प्रहार किए. पिता को रोकने का प्रयास किया लेकिन वह नहीं माना. मां गुड्डी बाई ने मौके पर ही तड़प तड़पकर दम तोड़ दिया. इस मामले में बामौरकला थाना प्रभारी पुनीत वाजपेयी का कहना है कि सूचना मिलते ही आरोपी सन्नू आदिवासी को घर के पीछे खेत से गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी के खिलाफ हत्या की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details