मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Shivpuri Crime News झाड़ियों के ऊपर उड़ रहे थे कौए, देखने पर मिला 5 दिन से लापता किसान का शव

By

Published : Dec 4, 2022, 4:58 PM IST

Shivpuri Crime News

शिवपुरी में 5 दिन से लापता किसान का शव झाड़ियों में मिला. लोगों ने बताया कि झाड़ियों के ऊपर कौए उड़ रहे थे जब जाकर देखा तो लापता किसान का शव पड़ा हुआ था. कौए शव को नोंच रहे थे. पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. परिजनों ने हत्या की आशंका जाहिर की है.

शिवपुरी। जिले के कोलारस थाना क्षेत्र के सिंघराई गांव में पांच दिनों से लापता अधेड़ की लाश एक खेत में पड़ी हुई मिली. मौके पर पहुंची कोलारस थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (shivpuri crime news) के लिए भेज जांच शुरू कर दी है. परिजनों ने हत्या की आशंका जाहिर की है. 55 वर्षीय मृतक हरीराम धाकड़ के भाई लालाराम धाकड़ ने बताया कि लापता भाई की तलाश में पूरा परिवार जुटा हुआ था. हरिराम रिश्तेदारों के यहां भी नहीं पहुंचा था इसीलिए हरिराम की तलाश खेत और आप पास के गांव में कर रहे थे.

शव को नोंच रहे थे कौए: मृतक हरिराम के बेटे मस्तराम धाकड़ ने बताया कि उसने अपने पिता को आखिरी बार 29 नवंबर को दोपहर में देखा था. उसके पिता खेत के पास एक टपरिया बना कर रहते थे. बेटे ने बताया पिता शराब के शौकीन थे. वह और पवन बाबा दोनों शराब पीते थे, पिता के लापता होने के बाद पवन बाबा का भी पता नहीं है. उसे भी काफी तलाशा लेकिन बाबा का भी कोई सुराग नहीं मिला. मृतक के भाई लालाराम धाकड़ ने (shivpuri crime news) बताया कि हरिराम के खेत के पास वाले खेत की झाड़ियों में कौए उड़ते हुए दिखाई दिए. जब सभी ग्रामीणों ने जाकर देखा तो हरिराम की लाश पड़ी हुई थी. शव को कौए नोंच रहे थे.

शिवपुरी में 5 दिन से लापता किसान का शव झाड़ियों में मिला

Bhopal Accident 2 दिन से लापता युवक का शव रेलवे ट्रैक पर मिला, पुलिस को आशंका ट्रेन की टक्कर से हुई मौत

परिजनों ने नहीं लिखाई रिपोर्ट: मृतक के बेटे मस्तराम ने बताया कि उसके पिता शराब के नशे में किसी के साथ भी गाली-गलौज कर देते थे, हालांकि उनका अब तक किसी से झगड़ा नहीं हुआ था. कोलारस एसडीओपी विजय यादव का कहना है कि हरिराम का शव मिला है. परिजनों ने इसकी गुमशुदगी दर्ज नहीं कराई थी. शव चार से पांच दिन पुराना प्रतीत हो रहा है. परिजनों ने पवन नाम के एक बाबा पर शक जाहिर किया है. शव का पोस्टमार्टम कराया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारणों का खुलासा हो सकेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details