मध्य प्रदेश

madhya pradesh

6 साल की मासूम से रेप की कोशिश, दरिंदे ने दांत से कांटे बच्ची के कोमल अंग

By

Published : Jun 6, 2023, 11:15 AM IST

मध्यप्रदेश के शिवपुरी से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया, जहां एक 6 साल की मासूम से पड़ोस के ही एक दुकानदान ने रेप करने की कोशिश की. जब बच्ची चिल्लाई तो दरिंदे ने मासूम के कोमल अंगों को दांत से कांट लिया. फिलहाल आरोपी के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

Molestation case
छेड़छाड़ का मामला

शिवपुरी।जिले के कोतवाली थानांतर्गत पीएस होटल के पास स्थित एक दुकान संचालक के बेटे ने दुकान पर कापी खरीदने आई एक 6 साल की मासूम बच्ची को दुकान में बंधक बनाकर उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया. फिलहाल पुलिस ने आरोपित के खिलाफ दुष्कर्म के प्रयास, छेड़छाड़ सहित पाक्सो एक्ट की धाराओं में प्रकरण कायम कर लिया है.

दुकान में घुसाकर दुष्कर्म का प्रयास:जानकारी के अनुसार "सोमवार की शाम करीब 6 बजे एक 6 साल की मासूम बच्ची पीएस होटल के पास स्थित एक किराना दुकान पर कापी खरीदने के लिए गई थी, इसी दौरान जब दुकान पर बैठे दुकान संचालक के बेटे को आसपास कोई नजर नहीं आया तो उसने मासूम बच्ची को पकड़कर जबरन दुकान के अंदर घुसा लिया. इसके बाद आरोपित ने मासूम के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया, इतना ही नहीं आरोपित ने दरिंदगी की हद पार कर पीड़ित बच्ची के कोमल अंगों को दांतों से काटा भी. इसी दौरान जब मासूम चिल्लाई तो डर की वजह से आरोपी ने उसे छोड़ दिया.

दांत से काटे कोमल अंग:इसके बाद जब पीड़िता घर पहुंची तो बच्ची की हालत देखकर उसकी मां ने उससे इस संबंध में पूछा ताे बच्ची ने मां को पूरा घटनाक्रम बताया. बच्ची ने कहा कि "दुकान वाले भैय्या मुझे खींच कर दुकान के अंदर ले गए थे, वहां उन्होंने मेरे साथ गंदी हरकतें की. उन्होंने मुझे दांत से काटा भी, लेकिन जब में रोने चिल्लाने लगी तो वो बोले घर जाओ, लेकिन किसी को इस बारे में मत बताना." पीड़िता की मां ने पहले तो पूरा घटनाक्रम अपने पति को बताया और इसके बाद दोनों बच्ची को लेकर कोतवाली पहुंचे, जहां मामले की शिकायत दर्ज कराई. फिलहाल पुलिस ने आरोपित के खिलाफ आपराधिक प्रकरण कायम कर लिया है.

MP की अन्य क्राइम खबरें पढ़िए यहां-

पूर्व में भी कर चुका है ऐसी हरकतें:पीड़ित की कालाेनी में रहने वाले लोगों ने पहचान उजागर न करने की शर्त पर बताया कि "आरोपित लड़के द्वारा ऐसा घटनाक्रम पहली बार घटित नहीं किया गया है, वह इससे पूर्व भी इस तरह की घटना को अंजाम दे चुका है. इसी के चलते-चलते पूर्व में कई बार झगड़े और मारपीट तक हुई है, हालांकि लड़के की कम उम्र और उसके स्वजनों सहित घर की इज्जत को ध्यान में रखते हुए लोगों ने उसकी शिकायत थाने में दर्ज नहीं कराई थी.यही कारण है कि आरोपित की हिम्मत लगातार बढ़ती जा रही है."

ABOUT THE AUTHOR

...view details