मध्य प्रदेश

madhya pradesh

MP शिवपुरी में छात्रा ने बर्थडे पर किया सुसाइड, छिंदवाड़ा में नाबालिग के साथ हैवानियत

By

Published : Jan 4, 2023, 11:06 PM IST

शिवपुरी जिले के मायापुर थाना क्षेत्र के चंदोरिया राजापुर की रहने वाली बीए प्रथम वर्ष की छात्रा ने घर में जान दे दी है. नाबालिग छात्रा अशोकनगर जिले के ईसागढ़ में अपने फूफा के यहां रहकर पढ़ाई कर रही थी. मायापुर थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर छात्रा के शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद जांच शुरू कर दी है.

Shivpuri crime news
शिवपुरी क्राइम न्यूज

बीए की छात्रा ने जन्म दिन पर किया सुसाइड

शिवपुरी/ छिंदवाड़ा।नाबालिग लड़की अपनी सहेली के घर बर्थडे पार्टी में 2 तारीख की रात को गई थी. पार्टी के दौरान नाबालिग को वॉशरूम जाना था. वह घर के बाहर गई. बाहर खड़े पहचान के युवक और अन्य व्यक्ति ने उसे गाड़ी में बैठा कर कहीं दूर ले गए. पहचान के युवक ने दुष्कर्म किया. इधर शिवपुरी जिले में भी बीए प्रथम वर्ष की छात्रा ने अपने ही घर पर आत्महत्या कर ली है.

जन्मदिन पार्टी में रेप:छात्रा के फूफा ने बताया कि, 2 जनवरी को उसकी भतीजी का जन्मदिन था. वह ईसागढ़ के एक रेस्टोरेंट पर केक लेने गई थी. वह अपनी साथी छात्राओं के साथ केक काटकर अपना जन्मदिन मनाना चाहती थी. वहां पर लड़कों ने उसके साथ छेड़छाड़ कर दी. उसने मुझे कॉल किया. इस पर मैं भी तत्काल मौके पर पहुंच गया. दोनों लड़के मौके से भाग गए. भतीजी की मां भी सूचना के बाद ईसागढ़ आ गई थी. मां-बेटी 2 जनवरी को ही ईसागढ़ से अपने गांव लौट गए थे. पिता ने बताया कि, बेटी को तत्काल शिवपुरी के मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था. यहां उपचार के दौरान बेटी ने दम तोड़ दिया. मायापुर थाना प्रभारी पूनम सविता का कहना है कि, परिजनों के बयान के आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

MP: राजधानी में रिश्ते शर्मसार! ताऊ ने 3 साल की बच्ची को बनाया हवस का शिकार, मामला दर्ज

मामले की जांच में जुटी पुलिस:इधर परासिया थाना प्रभारी प्रतीक्षा मारकोनी ने जानकारी दी कि, नाबालिग के अपहरण और दुष्कर्म के आरोप में पुलिस ने मामला कायम किया है. किशोरी के बयान के अनुसार आरोपी युवक के विरुद्ध अपहरण, दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट के साथ एसटी एससी एक्ट की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. रात के समय में परासिया के भट्टी मोहल्ला में जन्मदिन मनाने के लिए गई थी. यहां से वह घर लौट रही थी. रात में लगभग 12 बजे दो युवकों ने उसे जबरन बाइक पर बैठा कर ले गए. एक युवक को नाबालिग जानती है. उसने नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details