मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Shivpuri Crime News: प्लॉट दिखाने के नाम पर जंगल में ले जाकर महिला के साथ अश्लील वीडियो बनाया, करने लगे ब्लैकमेलिंग

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Sep 11, 2023, 10:35 AM IST

शिवपुरी जिले के कोलारस में 4 बदमाशों ने प्लॉट दिखाने के बहाने एक व्यक्ति का महिला के साथ बनाया अश्लील वीडियो बनाया. इसके बाद उससे ब्लैकमेलिंग करने लगे. बदमाशों ने पीड़ित से 25 हजार रुपये वसूल लिए.

Shivpuri Crime News
महिला के साथ अश्लील वीडियो बनाया, करने लगे ब्लैकमेलिंग

शिवपुरी।जिले के कोलारस थाना क्षेत्र के तहत आने वाले शिवशक्ति गार्डन के पास रहने वाले एक व्यक्ति को प्लॉट दिखाने के बहाने दो अज्ञात युवक जबरन जंगल में ले गए और इसके बाद एक महिला के साथ उसके अश्लील वीडियो बना लिए. इसके बाद गिरोह के लोगों ने उसके साथ मारपीट कर उससे 5 लाख रुपये की मांग की. पुलिस में शिकायत करने पर आरोपियों ने पीड़ित को जान से मारने की धमकी दी. पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. पुलिस के अनुसार दौलत सिंह (58 साल) कोलारस में एक प्लॉट खरीदना चाह रहे थे. इसी के चलते वह दलालों के माध्यम से प्लॉट देख रहे थे.

प्लॉट खरीदने के झांसे में ले गए :शिकायत में उसने बताया किबीते 4 सितम्बर को शाम करीब छह बजे उनके पास किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा फोन आया. इसमें कहा गया कि कोलारस बायपास पर एक सस्ता प्लॉट है. प्लॉट खरीदने के लिए व्यक्ति फोरलेन स्थित आरा मशीन पर पहुंचा. वहां उसे दो युवक मिले, जिन्होंने उसे पहचाना और कहा कि चलो आपको प्लॉट दिखवा देते हैं. इसके बाद दोनों ने दौलत सिंह को बाइक पर बैठा लिया. जब बाइक फोरलेन पर स्थित गांधी पेट्रोल पंप के पास पहुंची तो दौलत सिंह ने उक्त युवकों से कहा कि उसे इधर प्लॉट नहीं चाहिए.

ये खबरें भी पढ़ें...

धमकाकर 25 हजार छीन लिए :इस पर दोनों युवकों ने उसे डरा धमका दिया तथा शिवपुरी ले आए. शिवपुरी में एक अन्य बाइक पर दो युवक व एक महिला और आ गए. इसके बाद सभी लोग उसे गुना बायपास से जंगल में ले गए. वहां चारों युवकों ने महिला के साथ दौलत सिंह के अश्लील वीडियो बना लिए. इसके बाद उक्त लोगों ने वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए 5 लाख रुपये की मांग की. इसके बाद उसे बदमाशों ने पीटा. इस मामले में कोलारस थाना प्रभारी, जितेंद्र मावई ने बताया कि एक युवक को प्लॉट दिखाने के बहाने जंगल में ले जाकर मारपीट का मामला संज्ञान में आया है. पीड़ित पक्ष की शिकायत पर केस दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details