मध्य प्रदेश

madhya pradesh

शिवपुरी में अंधे कत्ल का खुलासा, आरोपी के अवैध संबंध में रोड़ा बन रहा था मृतक, पढ़िए पूरी कहानी...

By

Published : Apr 27, 2023, 8:27 PM IST

शिवपुरी पुलिस ने अंधे हत्याकांड का खुलासा करते हुए 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. बता दें कि मृतक की पत्नी का अवैध संबंध मृतक के मौसेरे भाई से था जिसकी जानकारी मृतक को लग चुकी थी. इसी के चलते उसके मौसेरे भाई ने ही इस हत्या को अंजाम दिया.

shivpuri cousin brother murdered in love affair
शिवपुरी में चचेरे भाई की प्रेम प्रसंग में हत्या

शिवपुरी में चचेरे भाई की प्रेम प्रसंग में हत्या

शिवपुरी।जिले के देहात थाना क्षेत्र के बांसखेडी रोड के किनारे एक युवक का शव 17 अप्रैल को मिला था, जिसकी हत्या का खुलासा करते हुए पुलिस ने 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस कंट्रोल रूम में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए शिवपुरी एसपी रघुवंश सिंह भदौरिया ने बताया कि 8 दिन पहले हुए एक अंधे हत्याकांड का खुलासा किया गया है.

अवैध संबध थे हत्या की वजह: 17 अप्रैल को एक अज्ञात युवक का सिर कुचला शव मिला था. युवक की हत्या सिर पर पत्थर पटक कर की गई थी इस वजह से चेहरा पहचान में नहीं आ रहा था. इसके बाद घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अज्ञात आरोपी के खिलाफ हत्या की धाराओं में मामला दर्ज कर मृतक की शिनाख्त शुरू कर दी थी. जांच के दौरान मृतक की पहचान रविन्द्र जाटव निवासी पहाड़खुर्द थाना मायापुर के रूप में हुई. इस दौरान पुलिस को पता चला की मृतक की पत्नी का अवैध संबंध मृतक के मौसेरे भाई श्यामलाल जाटव (35) से था. इसकी जानकारी मृतक को मिल गई थी, जिसकी वजह से श्यामलाल का घर आना जाना बंद हो गया था. इन कारणों से श्यामलाल ने रविंद्र जाटव को रास्ते से हटाने के लिए षड्यंत्र रचा और उसकी हत्या कर दी.

इस मामले से जुड़ी इन खबरों को जरूर पढ़ें...

पुलिस ने पाचों आपरोपियों को किया गिरफ्तार: जानकारी के अनुसार 16 अप्रैल को श्याम ने रविंद्र को शराब पार्टी के लिए शिवपुरी बुलाया था, जहां आरोपी और उसका भांजा पवन जाटव और अभिषेक लोधी, अंकेश, जीतू पहले से ही हत्या की साजिश रचे बैठे थे. रविंद्र के पहुंचने के बाद सभी ने बांसखेडी रोड पर पहले शराब पार्टी की और फिर रविन्द्र की पत्थरों से कुचलकर हत्या कर दी. शिनाख्त न हो सके, इसके लिए आरोपियों ने रविन्द्र जाटव के जेब में रखा कागज और उसकी बाइक लेकर घटनास्थल से भाग गए थे. पुलिस ने इस अंधे हत्याकांड का खुलासा कर 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details