मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Shivpuri Accident News: बस का टायर फटने से श्रद्धालुओं से भरी बस पलटी, 12 से ज्यादा यात्री घायल, जिला अस्पताल रेफर

By

Published : Aug 16, 2023, 4:26 PM IST

शिवपुरी के बदरवास थाना क्षेत्र में गुना-शिवपुरी फोरलेन हाईवे स्थित एनवारा-लुकवासा के पास बस का एक्सीडेंट हो गया. बस में सवार यात्री घायल हो गए. सभी घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया या है.

Shivpuri Accident News
श्रद्धालुओं से भरी बस पलटी

बस का टायर फटने से श्रद्धालुओं से भरी बस पलटी

शिवपुरी।जिले की कोलारस विधानसभा क्षेत्र के बदरवास थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गुना-शिवपुरी फोरलेन हाईवे स्थित एनवारा-लुकवासा के पास एक्सीडेंट हो गया. गुना-शिवपुरी फोरलेन हाईवे पर बस का टायर फटने से बस अनियंत्रित होकर पलट गई. घटना में करीब 12 से ज्यादा यात्री घायल बताए जा रहे हैं. हादसे की जानकारी मिलते ही प्रशासन मौके पर पहुंचा. जहां प्रशासन ने घायल यात्रियों को इलाज के लिए बदरवास के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भर्ती कराया.

देर रात हुआ बस का एक्सीडेंट: रात ग्वालियर मुरैना जिले के रहने वाले लगभग 60 से ज्यादा यात्री बस क्रमांक एमपी 06 पी 0910 में सवार होकर ओंकारेश्वर-महाकालेश्वर के दर्शन करने जा रहे थे. इसी दौरान एनवारा-लुकवासा के पास बस का टायर फटने से बस अनियंत्रित होकर पलट गई. यह घटना बीती रात 3-4 बजे की बीच की है. इस दौरान बस में सवार सभी यात्री गहरी नीद में सोए हुए थे. तभी अचानक बस का टायर फटने से बस अनियंत्रति होकर पलट गई. बस पलटने के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई. हादसे की जानकारी राहगीरों ने बदरवास पुलिस व एंबुलेंस को दी.

यहां पढ़ें...

घायलों को जिला अस्पताल किया रेफर: जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची एंबुलेंस व पुलिस की मदद से सभी घायलों को इलाज के लिए बदरवास के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया. जहां गंभीर चोट होने के चलते घायलों को चिकित्सकों द्वारा जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है. जहां उनका इलाज जारी है. वहीं बदरवास पुलिस ने यात्रियों की शिकायत पर बस चालक नरेश शर्मा के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details