मध्य प्रदेश

madhya pradesh

हादसों से दहला शिवपुरी! अज्ञात वाहन ने 2 किसानों को कुचला, जीप की टक्कर से 4 भेड़ों और चालक की मौत

By

Published : Feb 9, 2023, 11:26 AM IST

शिवपुरी जिले के पोहरी थाना क्षेत्र में अज्ञात वाहन ने बाइक सवार किसानों को टक्कर मार दी, हादसे में दोनों किसानों की मौत हो गई. पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. वहीं शिवपुरी में एक अन्य हादसे में एक जीप की चपेट में आने से 4 भेड़ों और चीप चालक की मौत हो गई है.

2 farmers died in accident in Shivpuri
हादसों से दहला शिवपुरी

शिवपुरी। जिले में बुधवार की रात एक सड़क हादसे में 2 किसानों की दर्दनाक मौत हो गई. हादसा पोहरी थाना क्षेत्र के पोहरी-श्योपुर हाइवे पर रौनक ढाबे के पास हुआ. जहां बाइक सवार दो लोगों को एक तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने कुचल दिया, जिससे मौके पर दोनों ने दम तोड़ दिया. हादसे के बाद चालक वाहन को लेकर मौके से फरार हो गया. उधर सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मर्ग कायम कर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

अज्ञात वाहन ने 2 किसानों को कुचला

MP: सिवनी में भीषण सड़क हादसा, ट्रक ने कार को मारी टक्कर, 4 की मौत, 1 घायल

फसल बेचकर घर लौट रहे थे बाइक सवार:जानकारी के अनुसार, पोहरी थाना क्षेत्र के टपरपुरा गांव के निवासी इंदर आदिवासी और संतान आदिवासी बुधवार को सरसों की फसल बेचने पोहरी मंडी आए थे. देर शाम मंडी में फसल बेचकर दोनों किसान अपनी बाइक से गांव टपरपुरा लौट रहे थे, तभी पोहरी श्योपुर हाईवे पर रौनक ढाबे पर एक तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने बाइक सवारों को कुचल दिया, जिससे दोनों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई.पोहरी थाना प्रभारी टीआई बलविंदर सिंह ढिल्लन ने बताया कि पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस हाईवे पर लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच कर अज्ञात वाहन का सुराग लगाने में जुटी हुई है.

Shivpuri Road Accident: तेज रफ्तार डंपर ने बाइक को मारी टक्कर, हादसे में 2 की मौत

जीप की चपेट में आने से 4 भेड़ों और चालक की मौत:श्योपुर-सिरसौद रोड पर रामखेड़ी गांव के पास भेड़ों के सामने आ जाने से सूमो गाड़ी पेड़ से टकरा गई. हादसे में चालक की मौत हो गई है, वहीं गाड़ी की चपेट में आने से चार भेड़ों की भी जान चली गई है. सिरसौद थाना पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. जानकारी के मुताबिक मनमोहन सिंह 30 पुत्र भानुप्रताप सिंह चंदेल निवासी गांधी पार्क के पास शिवपुरी, अपने साथियों के संग सूमो गाडी से जा रहा था, तभी रामखेड़ी गांव के पास सड़क पर अचानक भेड़ आ गईं. भेड़ों में टक्कर मारते हुए गाड़ी पेड़ से टकरा गई, जिससे मनमोहन की मौके पर ही मौत हो गई है. हादसे के बाद गाड़ी में मौजूद साथी मनमोहन को छोड़कर भाग गए. बाद में मौके पर पहुंची सिरसोद पुलिस ने मनमोहन को जिला अस्पताल भेजा जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details