मध्य प्रदेश

madhya pradesh

CISF जवान के अंतिम विदाई देने पहुंचे लोग, राजकीय सम्मान के साथ हुआ अंतिम संस्कार

By

Published : Sep 25, 2021, 10:18 PM IST

CISF जवान के अंतिम विदाई देने पहुंचे लोग

CISF में तैनात शिवपुरी के जवान गजेन्द्र यादव का शनिवार को उनके गृहग्राम में अंतिम संस्कार किया गया. जवान गजेन्द्र यादव ड्यूटी के दौरान बीमार हो गए थे और अस्पताल में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई.

शिवपुरी। बैराड़ तहसील के ऊमरी गांव के निवासी CISF जवान गजेन्द्र यादव का शनिवार को अंतिम संस्कार किया गया. जवान गजेन्द्र यादव CISF में कॉन्स्टेबल के पद पर कार्यरत थे. उनकी तैनाती किसान आंदोलन के चलते दिल्ली में हरियाणा बॉर्डर पर थी. 4-5 दिन पहले अचानक तबीय खराब होने पर उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां इलाज के दौरान शुक्रवार को उनका निधन हो गया.

CISF जवान गजेन्द्र यादव

जवान को दी गई अंतिम विदाई

जवान गजेन्द्र यादव की पार्थिव देह शनिवार को उनके गांव ऊमरी लाई गई, जहां CISF जवान गजेन्द्र यादव को सम्मान के साथ अंतिम विदाई दी गई. इस दौरान प्रदेश सरकार में PWD राज्यमंत्री सुरेश रांठखेड़ा ने दिवंगत जवान को श्रद्धांजलि अर्पित की.

CISF जवान को दी गई अंतिम विदाई

इलेक्शन मोड में सीएम शिवराज: रैगांव में किया रोड शो और जनसभा, खोला घोषणाओं का पिटारा

शहीद को दी गई अंतिम विदाई

गजेन्द्र के घर में बूढ़ी मां के अलावा पत्नी, 11 साल की बेटी और 8 साल का बेटा है. गजेन्द्र की मौत की खबर मिलने के बाद से परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है. जवान को अंतिम विदाई देने के लिए बड़ी संख्या में ग्रामीण भी पहुंचे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details