मध्य प्रदेश

madhya pradesh

शव का होने वाला था अंतिम संस्कार, मौके पर पहुंची पुलिस ने रोका, जानिए कौन है युवक का कातिल

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Jan 2, 2024, 11:00 PM IST

MP Murder Case: उज्जैन में एक शख्स की मौत के बाद परिजन उसका अंतिम संस्कार करने ही वाले थे, कि मौके पर पुलिस पहुंच गई. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरू की तो होश उड़ाने वाला मामला सामने आया.

MP Murder Case
एमपी मर्डर केस

पुलिस ने रुकवाया अंतिम संस्कार

उज्जैन।वर्तमान में कई तरह अपराध के मामले देखने मिल रहे हैं. जिन्हें देखकर या पढ़कर लोगों के होश उड़ जाते हैं. इसी तरह के अपराध से जुड़ा एक मामला उज्जैन से सामने आया है. जहां महाकाल थाना क्षेत्र के जयसिंहनगर में एक शख्स की मौत के बाद उसके परिजन अंतिम संस्कार करने श्मशान घाट ले गए, लेकिन वे अंतिम संस्कार नहीं कर पाए. मौके पर पहुंची पुलिस शख्स के शव को अपने साथ ले गई और पोस्टमार्टम कराया. साथ ही पुलिस युवक की मौत की छानबीन में जुट गई, जहां कई चौंकाने वाले खुलासे हुए.

अंतिम संस्कार से पहले पहुंची पुलिस: महाकाल थाना सीएसपी ओम प्रकाश मिश्रा ने बताया कि युवक जयसिंह पूरा के बंसी बाड़ा का रहने वाला था. 26 युवक वर्षीय संजू सोलंकी मिस्त्री का काम करता था और उसकी दो बेटियां भी है. संजू सोलंकी की मौत हो गई थी. जिसके बाद परिजन उसके अंतिम संस्कार की तैयारी में थे. इससे पहले पुलिस को सूचना मिली की युवक की हत्या कर उसे जलाने ले जाया जा रहा है. मामले की गंभीरता को देखते हुए अंतिम संस्कार से पहले महाकाल थाना पुलिस ने संजू के शव को बरामद कर उसे जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया.

यहां पढ़ें...

पिता ही निकला बेटे का कातिल:संजू सोलंकी के परिवार वालों ने पुलिस को बताया कि संजू सोमवार रात को 11:30 बजे घर लौटा था. पेट पर धारदार हथियार के निशान देख, परिजनों ने घर पर ही पट्टी बांध दी थी. जबकि सुबह संजू की तबीयत बिगड़ी, तो परिवार वाले उसे अस्पताल ले जाने लगे. इस बीच किसी परिचित ने नब्ज देखी तो पता चला की युवक की मौत हो गई है. जिसके बाद संजू का अंतिम संस्कार के लिए परिवार शमशान घाट पहुंचा ही था कि वहां पुलिस पहुंच गई. मामले में पुलिस ने परिजनों से सख्ती से पूछताछ की तो पता चला कि संजू के पिता कैलाश सोलंकी ने ही उसके बेटे की हत्या की है. हालांकि पिता ने बेटे की हत्या किसलिए की यह खुलासा नहीं हो पाया है. जिसको लेकर पुलिस जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details