मध्य प्रदेश

madhya pradesh

प्रीतम लोधी के बदले सुर, पहले बताया पाखंडी, अब कराएंगे बागेश्वर धाम की कथा

By

Published : Apr 14, 2023, 10:19 PM IST

शिवपुरी के पिछोर सीट से प्रीतम लोधी 2 बार BJP से चुनाव लड़ चुके हैं. इनके विवादित बयान के बाद BJP ने इन्हें बाहर का रास्ता तो दिखा दिया था, लेकिन अब फिर से इनकी पार्टी में वापसी हुई तो सुर बदल गए. इससे कयास लगाया जाने लगे है कि, पिछोर विधानसभा से 2023 के चुनाव में BJP से उनको फिर एक बार उम्मीदवार बनाया जा सकता है.

Pritam Lodhi Statement
प्रीतम लोधी का पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री पर बयान

प्रीतम लोधी के बदले सुर

शिवपुरी।बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री पर विवादित टिप्पणी करने वाले BJP के नेता प्रीतम सिंह लोधी के अचानक सुर बदलते नजर आ रहे हैं. प्रीतम लोधी ने कहा कि "हमें बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र शास्त्री का निमंत्रण मिला है. मैं जल्द बागेश्वर धाम जाकर उनके दर्शन करूंगा. साथ ही आग्रह करूंगा कि पिछोर के भक्तों को उनकी कथा सुनने का अवसर मिले. पिछोर में जल्द ही शास्त्री की कथा और दरबार लगेगा".

ऐसे सुर्खियों में आए थे प्रीतम:प्रीतम लोधी ने कोलारस विधानसभा क्षेत्र के खरैह गांव में कथा वाचकों पर विवादित टिप्पणी की थी. इसके बाद वे सुर्खियों में आए थे. प्रदेश के ब्राह्मण समाज ने प्रीतम लोधी के बयान का विरोध किया था. रैली जुलूस और पुतला जलाया था. मध्य प्रदेश के अधिकतर जिलों में प्रीतम के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई थी. ब्राह्मण समाज के विरोध को देख BJP प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने प्रीतम लोधी को पार्टी से निष्कासित कर दिया था.

मिलती-जुलती इन खबरों को जरूर पढ़ें...

शास्त्री पर की थी विवादित टिप्पणी:पार्टी से निकाले जाने के बाद प्रीतम ने बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को पाखंडी बताया था. कुछ दिन पहले भोपाल में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के समक्ष प्रीतम लोधी ने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की. तब से प्रीतम लोधी के सुर बदले-बदले नजर आ रहे हैं. जब प्रीतम से पूछा गया कि क्या पिछोर में बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की कथा होगी तो जवाब देते हुए कहा कि 'हां मुझको बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का निमंत्रण मिला है. मैं जल्द ही बागेश्वर धाम जाकर उनसे पिछोर विधानसभा में श्रीराम कथा और दरबार लगाने का आग्रह करूंगा. इससे मेरे क्षेत्रवासियों को उनकी कथा व दर्शन करने का सौभाग्य प्राप्त होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details