मध्य प्रदेश

madhya pradesh

खनन माफियाओं ने तहसीलदार के ड्राइवर को पीटा, छुड़ा ले गए रेत से भरे ट्रैक्टर-ट्रॉली

By

Published : Nov 3, 2021, 3:38 PM IST

Bairad

बैराड़ तहसीलदार जब ट्रैक्टर-ट्रॉली को जब्त करके जा रहे थे, तभी रास्ते में खनन माफियाओं ने तहसीलदार के ड्राइवर की मारपीट कर ट्रैक्टर-ट्राली छुड़ा कर ले गए. मामले की शिकायत थाने में दर्ज कराई गई है.

शिवपुरी।जिले में खनन माफियाओं का दबदबा बरकरार है. मंगलवार को बैराड़ तहसील दार को अवैध खनन पर कार्रवाई करना महंगा पड़ गया. बैराड़ तहसीलदार जब ट्रैक्टर-ट्रॉली को जब्त करके जा रहे थे, तभी रास्ते में खनन माफियाओं ने तहसीलदार के ड्राइवर की मारपीट कर ट्रैक्टर-ट्राली छुड़ा कर ले गए. मामले की शिकायत थाने में दर्ज कराई गई है.

ट्रैक्टर चालक के पास नहीं थी कोई रॉयल्टी
बैराड़ तहसील पर पदस्थ नायब तहसीलदार विजय शर्मा अपने अधीनस्थ कर्मचारियों के साथ गाजीगढ़ निरीक्षण पर गए थे. जब वह लौट कर वापिस पोहरी आ रहे थे तभी आनंदपुर तिराहे पर उन्हें एक रेत से भरा ट्रैक्टर दिखाई दिया. उन्होंने ट्रैक्टर को रुकवाकर उसकी रॉयल्टी सहित अन्य दस्तावेज मांगे, लेकिन ट्रैक्टर चालक पर न तो रॉयल्टी थी और न ही ट्रैक्टर-ट्राली के दस्तावेज. इस पर तहसीलदार की कार के चालक ब्रजेश रावत को ट्रैक्टर पर बिठा कर कहा गया कि वह ट्रैक्टर-ट्राली को बैराड़ ले चले.

नेशनल हाईवे पर भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या, बाइक और मोबाइल लेकर भागे अज्ञात बदमाश

जब ब्रजेश ट्रैक्टर-ट्राली को बैराड़ लेकर आ रहा था तभी रास्ते में दो बाइक पर सवार होकर आए सोनू खान, आविद खान सहित दो अन्य लोगों ने गालियां देते हुए ब्रजेश को ट्रैक्टर से उतार लिया और उसके साथ मारपीट कर दी. सोनू खान ट्रैक्टर की ड्राइवर सीट पर बैठ गया और ट्रैक्टर को छीन कर भाग गया. पुलिस ने पटवारी कुलदीप भार्गव की रिपोर्ट पर सोनू खान, आविद खान, ट्रैक्टर चालक सहित 2 अज्ञात लोगों के खिलाफ आपराधिक प्रकरण दर्ज कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details