मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Shivpur News: बदरवास थाने में लोकायुक्त की कार्रवाई, 5000 की रिश्वत लेते प्रधान आरक्षक रंगे हाथ पकड़ाया

By

Published : May 4, 2023, 9:25 AM IST

ग्वालियर लोकायुक्त ने बड़ी कार्रवाई की है. ग्वालियर लोकायुक्त की टीम ने शिवपुरी के बदरवास थाने में दबिश दी. जहां पदस्थ प्रधान आरक्षक को पांच हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है.

Shivpuri head Constable caught
बदरबास थाने में लोकायुक्त ने की कार्रवाई

शिवपुरी।लोकायुक्त पुलिस द्वारा रिश्वत लेने वाले अधिकारियों और कर्मचारियों के खिलाफ लगातार सख़्त एक्शन लिए जा रहे हैं, इसके बावजूद भी शासकीय सेवक रिश्वत लेने से बाज नहीं आ रहे. बदरवास पुलिस थाने में प्रधान आरक्षक के पद पर पदस्थ कदम सिंह के खिलाफ ग्वालियर की लोकायुक्त की टीम ने कार्रवाई की है. लोकायुक्त की टीम पुलिस ने थाने में प्रधान आरक्षक को 5,000 की रिश्वत लेते रंगे हाथों दबोच लिया है. फरियादी राम नारायण कुशवाहा निवासी हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी ने 1 मई को ग्वालियर लोकायुक्त को शिकायत दर्ज कराई थी.

Also Read: रिश्वत से जुड़ी इन खबरों को पढ़ने के लिए क्लिक करें

कोर्ट में चालान पेश करने के एवज में मांगी रिश्वत:जानकारी के अनुसार, फरियादी राम नारायण कुशवाह ने लोकायुक्त पुलिस ग्वालियर को शिकायत दर्ज कराई थी. उसने बताया कि एक्सीडेंट के एक मामले में कोर्ट में चालान पेश करने के एवज में प्रधान आरक्षक ने उससे 5000 की रिश्वत की मांग की थी. जिस पर लोकायुक्त पुलिस ने 1 मई 2023 को प्रकरण दर्ज कर फरियादी को केमिकल लगे हुए नोट देकर प्रधान आरक्षक के पास भेजा. जैसे ही फरियादी ने प्रधान आरक्षक को रिश्वत में केमिकल लगे हुए रुपए दिए. लोकायुक्त पुलिस की टीम ने प्रधान आरक्षक को 5000 रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details