मध्य प्रदेश

madhya pradesh

मातम में बदली खुशियां! पोती को विदा कर लौट रहे दादा और ताई की सड़क हादसे में मौत

By

Published : Nov 21, 2021, 7:58 PM IST

Updated : Nov 21, 2021, 8:09 PM IST

road accident
सड़क हादसे में मौत

मातम में बदली शादी की खुशियांः शिवपुरी के दिनारा गांव की एक बेटी की शादी कर पूरा परिवार घर लौट रहा था. लेकिन यूपी के झांसी-बबीना हाईवे पर रेत से भरे डंपर ने ट्रैक्टर-ट्रॉली में इतनी जोरदार टक्कर मारी की, टैक्ट्रर पलट गया. इस हादसे (road accident) में वधू के दादा व ताई की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि चाचा की हालत नाजुक है.

शिवपुरी। उत्तरप्रदेश के झांसी-बबीना हाईवे (Jhansi-Babina Highway) पर बल्लमपुर गांव के पास डोंगरी पुल पर भीषण सड़क हादसा (road accident) हुआ. इस हादसे ने शादी की खुशियों को मातम में बदल दिया. दुर्घटना में दिनारा गांव के एक ही परिवार के दो लोगों की मौत हो गई, सभी शादी में शामिल होकर वापस लौट रहे थे. डोंगरी पुल पर रेत से भरे डंपर ने ट्रैक्टर-ट्रॉली में टक्कर मारी, जिससे ये हादसा हुआ.

Online Marijuana Smuggling: गृहमंत्री की Assl Amazon को चेतावनी, बोले- जांच में सहयोग करें, क्राइम बर्दाश्त नहीं करेंगे

दुल्हन के दादा व ताई की मौत (Death)

रविवार को हुए रोड एक्सीडेंट में मारे जाने वालों में एक 65 साल के तुलसी झा है, जो अपनी पोती की विदाई कर घर लौट रहे थे, वहीं 55 साल की महिला कुंतादेवी की भी मौत हो गई है, वो रिश्ते में दुल्हन (Bride) की ताई लगती थी. इस हादसे में 18 से ज्यादा लोग जख्मी हुए हैं. घायलों में दुल्हन के चाचा राम किशन भी शामिल हैं, जिनकी हालत गंभीर है. सभी घायलों को इलाज के लिए झांसी मेडिकल कॉलेज (Jhansi Medical College) में भर्ती कराया गया है.

शनिवार को हुई थी शादी
दिनारा के अलगी ग्राम निवासी मुकेश की बेटी प्रतीक्षा की शादी शनिवार को बबीना के किंग गार्डन में आयोजित हुई थी. पूरा परिवार रिश्तेदारों के साथ बेटी के हाथ पीले करने बबीना गया था. रविवार की सुबह शादी सम्पन्न होने के बाद पूरा परिवार बेटी को विदा कर वापस अपने घर लौट रहा था, तभी ग्राम बल्लमपुर के पास डोंगरी पुल पर रेत से भरे डंपर ने ट्रैक्टर-ट्रॉली में टक्कर मार दी. हादसे में दीना व कुंता की मौके पर ही मौत हो गई और शादी की खुशियां व ट्रॉली में गाये जा रहे मंगल गीत रुदन व चीखों में तब्दील हो गए.

Last Updated :Nov 21, 2021, 8:09 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details