मध्य प्रदेश

madhya pradesh

थोक किराना व्यापारी से लूट करने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Nov 18, 2020, 3:53 AM IST

पुलिस ने थोक किराना व्यापारी और ऑटो चोरी करने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. एडीशनल एसपी पीएल कुर्वे ने बताया कि शहर की पाली रोड से किराना व्यापारी अपनी दुकान बंद करके घर जा रहा था, तभी अज्ञात आरोपियों ने व्यापारी के घर के सामने चाकू से हमला कर व्यापारी के पास बैग में रखे पैसे और जरूरी कागजातों को छीनकर फरार हो गए थे.

Robbery accused arrested
लूट के आरोपी गिरफ्तार

श्योपुर।एक थोक किराना व्यापारी पर चाकू से हमलाकर लूट करने वाले बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. बदमाशों ने लूट के बाद ऑटो चोरी की घटना को अंजाम दिया था. जिसके बाद पुलिस को बदमाशों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. पुलिस की पूछताछ में बदमाशों ने व्यापारी के साथ लूट करने की घटना को अंजाम देने की बात कबूल कर ली है.

एडीशनल एसपी पीएल कुर्वे ने बताया कि शहर की पाली रोड से किराना व्यापारी अपनी दुकान बंद करके घर जा रहा था, तभी अज्ञात आरोपियों ने व्यापारी के घर के सामने चाकू से हमला कर व्यापारी के पास बैग में रखे पैसे और जरूरी कागजातों को छीनकर फरार हो गए थे. जिसकी व्यापारियों द्वारा कोतवाली थाने में शिकायत दर्ज कराई गई थी. इसके बाद रविवार देर रात शहर की मेन मार्केट से चोरी हुई ऑटो को लेकर ऑटो मालिक ने तत्काल रात को ही पुलिस को ऑटो चोरी हो जाने की सूचना दी. जिसके बाद पुलिस ने बॉर्डर पर नाकाबंदी करते हुए चेकिंग पॉइंट लगा दिए. इस दौरान चेकिंग करते हुए राजस्थान की मांगरोल पुलिस ने नाकाबंदी कर ऑटो को पकड़ लिया.

राजस्थान में दबोचे गए आरोपी

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रेमलाल कुर्वे के मुताबिक रविवार देर रात को शहर से ऑटो चोरी हुई थी जिसकी सूचना अरबाज ने रात के ही पुलिस को दी थी. इस सूचना पर पुलिस ने बॉर्डर के थानों की पुलिस को सूचना दी. सूचना मिलने के बाद राजस्थान की मांगरोल पुलिस ने नाकाबंदी कर वाहनों की चैकिंग की. चैकिंग के दौरान श्योपुर से चुराया गया ऑटो रिक्शा पकड़ में आ गया. जब ऑटो चालक से पूछताछ की गई तो उसने अपना नाम रेहान मोहम्मद बताया. लेकिन जब आरोपी से सख्ती से पूछताछ की गई तो उसने श्योपुर से ऑटो चुराने की बात कबूल कर ली. राजस्थान पुलिस ने इसकी सूचना श्योपुर को पुलिस को दी. जिसके बाद श्योपुर पुलिस आरोपी को लेकर श्योपुर आई और उससे अपने तरीके से पूछताछ की तो उसने अपने दो साथी सोनू ठाकुर, राम सिंह मीणा के साथ मिलकर किराना व्यापारी संतोष गर्ग के साथ लूट करने की वारदात को कबूल कर लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details