मध्य प्रदेश

madhya pradesh

कांग्रेस विधायक बाबू जंडेल को जान से मारने की मिली धमकी, पुलिस कर रही जांच

By

Published : May 28, 2020, 5:20 PM IST

Updated : May 28, 2020, 5:38 PM IST

श्योपुर से कांग्रेस विधायक बाबू जंडेल ने बीजेपी में शामिल हुए 2 दो पूर्व कांग्रेसियों पर जान से मारने की धमकी देने और उनकी कार को बार-बार टक्कर मारने के प्रयास किए जाने को लेकर कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई है. जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

MLA Babu singh Jandel
कांग्रेस विधायक बाबू जंडेल

श्योपुर। कांग्रेस विधायक बाबू जंडेल ने कांग्रेस से बीजेपी में शामिल हुए 2 कार्यकर्ताओं पर जान से मारने की कोशिश करने और धमकी देने की शिकायत कोतवाली में दर्ज कराई है, उनका कहना है कि इन आरोपियों ने उनकी कार को कई बार टक्कर मारने के प्रयास किए हैं, विधायक की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. विधायक का कहना है कि दोनों आरोपी कांग्रेस के पूर्व विधायक एवं जिला अध्यक्ष बृजराज सिंह चौहान के समर्थक हैं.

कांग्रेस विधायक बाबू जंडेल

विधायक जंडेल का आरोप है कि ये युवक पिछले 15 महीने से उन्हें लगातार धमकियां दिए जा रहे हैं, लेकिन बुधवार को उन्होंने धमकी देने के साथ-साथ कार से उनका पीछा कर कई बार उनके वाहन को कार से टक्कर मारकर अनियंत्रित करने की कोशिश किए, विधायक का आरोप है कि ये दोनों आरोपी राधेश्याम मीणा निवासी चकआसन और विष्णु मीणा निवासी प्रेमसर हाल ही में कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए हैं. कांग्रेस के पूर्व विधायक एवं जिला अध्यक्ष बृजराज सिंह चौहान के समर्थक हैं, जो उन्हें लंबे समय से धमकियां देकर परेशान कर रहे हैं और वो उनके साथ कोई भी घटना घटित कर सकते हैं.

कांग्रेस विधायक बाबू जंडेल

विधायक जंडेल की शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश देना शुरू कर दिया है. जंडेल का कहना है कि आरोपियों ने मुझे जान से मारने की धमकी देकर कार से हमारी गाड़ी को टक्कर मारने का प्रयास किए, कोतवली प्रभारी यश विजोरिया का कहना है कि विधायक के आवेदन पर कार्रवाई की जा रही है.

Last Updated : May 28, 2020, 5:38 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details