मध्य प्रदेश

madhya pradesh

शिवपुरी पुलिस ने टमाटर से भरे लोडिंग वाहन में छुपा कर ले जाई जा रही अवैध शराब को पकड़ा

By

Published : Jan 10, 2022, 3:43 PM IST

Illegal liquor in loading vehicle filled with tomatoes in Shivpuri

MP के शिवपुरी पुलिस ने लोडिंग वाहन से अवैध शराब बरामद की है. श्योपुर से मुरैना की ओर जा रहे टमाटर से भरे लोडिंग वाहन को पुलिस ने रुकने का इशारा किया. मगर चालक ने वाहन रोकने की बजाय रफ्तार बढ़ा दी. बाद में चलती गाड़ी से कूदकर फरार हो गया, जिससे वाहन आगे जाकर पलट गया. तलाशी के बाद वाहन से 50 पेटी शराब बरामद हुई.

श्योपुर। वीरपुर थाना पुलिस ने लोडिंग वाहन में टमाटरों के नीचे छुपा कर ले जाई जा रही लाखों रुपए कीमत की अवैध शराब बरामद की है. वाहन को 5 किलोमीटर दूर तक पीछा करके जप्त किया गया. आरोपी वाहन को पलटाकर मौके से फरार हो गए, जिनकी तलाश वीरपुर थाना पुलिस कर रही है. सोमवार की सुबह अज्ञात आरोपी लोडिंग वाहन में टमाटरों के नीचे अवैध देशी और विदेशी शराब भरकर श्योपुर से मुरैना की तरफ जा रहे थे, आरोपियों का वाहन जैसे ही वीरपुर थाने के सामने होकर गुजरा तो पुलिस ने रुकने का इशारा किया. आरोपियों ने गाड़ी को रोकने की बजाए उसे तेज रफ्तार में भगाना शुरू कर दिया और गाड़ी से कूदकर फरार हो गए, जिससे वाहन सड़क किनारे जाकर पलट गया.

लोडिंग वाहनों में छुपा कर ले जाई जा रही शराब

श्योपुर के वीरपुर थाना पुलिस को एक लोडिंग वाहन श्योपुर से मुरैना की ओर जाता दिखाई दिया. पुलिस ने गाड़ी को रोकना चाहा तो ड्राइवर ने रफ्तार तेज कर दी, पुलिस ने शक होने पर गाड़ी का पीछा किया तो आरोपी चलती गाड़ी से कूदकर फरार हो गए. टमाटर से भरे वाहन की तलाशी लेने के बाद पुलिस को 50 पेटी से ज्यादा अवैध शराब मिली, जिसमें से 20 पेटियों में भरी शराब की बोतलें टूट गईं. बाकी बची बोतलों को पुलिस ने जब्त कर लिया है. बता दें कि, वीरपुर थाना पुलिस ने 1 महीने पहले भी लोडिंग वाहन में भूसे के नीचे रखी हुई शराब को जप्त किया था. अब टमाटरों के नीचे शराब मिलने के बाद पुलिस अब यहां से होकर गुजरने वाले प्रत्येक वाहन की चेकिंग करने की तैयारी शुरू करने की योजना बना रही है.

यह भी पढ़ें - नशे में झूमता बुंदेलखंड! शराब-गांजे के बाद ड्रग्स के दलदल में फंसती युवा पीढ़ी, सियासी संरक्षण ने बांधे पुलिस के हाथ

ABOUT THE AUTHOR

...view details