मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Sheopur News: श्योपुर में हादसा, निर्माणाधीन इमारत की दीवार गिरने से 12 वर्षीय लड़के की मौत, एक अन्य घायल

By

Published : Aug 1, 2023, 10:59 PM IST

देहात थाना क्षेत्र के कनापुर गांव में निर्माणाधीन इमारत की दीवार गिरने से 12 वर्षीय लड़के की मौत हो गई. वहीं, इस हादसे में एक अन्य घायल हो गया. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर दुर्घटनावश मौत की रिपोर्ट दर्ज कर ली है.

Sheopur News
श्योपुर में निर्माणाधीन इमारत की दीवार गिरी

श्योपुर,(PTI)। जिले के देहात थाना क्षेत्र के एक गांव में मंगलवार को एक निर्माणाधीन इमारत की दीवार गिर गई. इस हादसे में 12 वर्षीय एक लड़के की मौत हो गई और एक अन्य घायल हो गया. हादसे की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज जांच शुरू कर दी है.

इमारत के पास खेल रहे थे 3 बच्चेःजानकारी के अनुसारयह घटना जिला मुख्यालय से करीब 10 किलोमीटर दूर कनापुर गांव में दोपहर में हुई. उन्होंने बताया कि गांव में आयुष विभाग का भवन बनाया जा रहा है. वहीं, 3 बच्चे इमारत के पास खेल रहे थे और बारिश शुरू होने पर उन्होंने एक दीवार के पास शरण ली. अधिकारी ने बताया कि दीवार बच्चों पर गिर गई, जिससे एक लड़के की मौत हो गई और 8 साल का एक अन्य बच्चा घायल हो गया. देहात थाना प्रभारी राहुल रघुवंशी ने बताया कि, ''पुलिस ने दुर्घटनावश मौत की रिपोर्ट दर्ज कर ली है और जांच जारी है.''

ये भी पढ़ें :-

परिजन ने की बिल्डिंग ठेकेदार पर कार्रवाई की मांगः मृतक लड़के के परिवार के सदस्यों ने आरोप लगाया है कि यह घटना बिल्डिंग ठेकेदार की लापरवाही के कारण हुई और कार्रवाई की मांग की गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details