मध्य प्रदेश

madhya pradesh

श्योपुर में बाढ़ से परेशान लोग प्रशासन पर भड़के, प्रदर्शन के दौरान जमकर हंगामा

By

Published : Aug 5, 2021, 5:00 PM IST

Updated : Aug 5, 2021, 5:13 PM IST

श्योपुर में प्रशासनिक लापरवाही के खिलाफ फूटा लोगों का गुस्सा
श्योपुर में प्रशासनिक लापरवाही के खिलाफ फूटा लोगों का गुस्सा ()

श्योपुर में घरों में पानी भरने से परेशान लोगों ने प्रशासन के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. कई लोगों ने शहर की सड़क पर उतरकर प्रदर्शन किया. खबर है कि इस दौरान कुछ गाड़ियों के शीशे भी तोड़े गए और जमकर हंगामा किया गया.

श्योपुर/ग्वालियर। बारिश और बाढ़ का पानी उतरने के बाद श्योपुर में जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है. इसका असर अब श्योपुर में देखने को मिल रहा है. श्योपुर के निचले इलाकों में अभी भी जलजमाव की स्थिति देखने को मिल रही है. जिसके खिलाफ अब लोगों का गुस्सा प्रशासन के खिलाफ फूटना शुरू हो गया है.

श्योपुर में बाढ़ पीड़ितों का हंंगामा

MP में बारिश और बाढ़ का कहर जारी, टापू बने कई गांव, बांध हुए ओवरफ्लो, रेस्क्यू जारी

श्योपुर में घरों में पानी भरने से परेशान लोगों ने हंगामा कर दिया. प्रशासनिक लापरवाही का विरोध करने निकली भीड़ ने कुछ गाड़ियों और दुकानों में तोड़फोड़ की और जमकर हंगामा किया. घटना का वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में कुछ लोग हंगामा और पथराव करते हुए नजर आ रहे हैं.

ग्वालियर में बाढ़ प्रभावितों ने दिया धरना

इधर ग्वालियर में भी सीएम शिवराज के दौरे के पहले बाढ़ प्रभावित लोग धरने पर बैठ गए. पूर्व मंत्री लाखन सिंह यादव के नेतृत्व में बाढ़ प्रभावित लोगों ने धरना दिया और जल्द से जल्द मुआवजा देने की मांग की. इस दौरान पूर्व मंत्री लाखन सिंह ने गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा पर पक्षपात का आरोप लगाया. लाखन सिंह ने आरोप लगाया कि गृह मंत्री से राहत राशि की मांग करने पर उन्होंने ग्रामीणों को कहा कि जिसको आपने वोट दिया है उसको ही बुलाओ.

Last Updated :Aug 5, 2021, 5:13 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details