मध्य प्रदेश

madhya pradesh

महिला सरपंच के फोटो के साथ अश्लील हरकत कर किया वायरल, मामला दर्ज

By

Published : May 22, 2021, 8:03 PM IST

श्योपुर में भागवत कथा कार्यक्रम के पोस्टर में छपे महिला सरपंच की तस्वीर के साथ दो युवकों ने गलत हरकतें करते हुए अपने मोबाइल फोन से वीडियो बना लिया और उसे व्हाट्सऐप और फेसबुक पर वायरल कर दिया है. शिकायत पर पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

vijaypur
विजयपुर

श्योपुर।कहा जाता है कि भागवत कथा सुनने से भगवान के चरणों मे स्थान मिलता है, लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो धार्मिक कार्यों पर अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर रहे हैं. ऐसा ही मामला ऊपचा गांव से सामने आया है. जहां भागवत कथा कार्यक्रम के पोस्टर में छपे महिला सरपंच की तस्वीर के साथ दो युवकों ने गलत हरकतें करते हुए अपने मोबाइल फोन से वीडियो बना लिया और उसे व्हाट्सऐप और फेसबुक पर वायरल कर दिया है. मामले की जानकारी मिलने के बाद जब सरपंच के पति ने विरोध जताया तो आरोपियों ने उसके साथ मारपीट कर दी. फरियादी सरपंच पति की शिकायत पर विजयपुर थाना पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करके उनकी तलाश शुरू कर दी है.

सरपंच के पति ने दर्ज कराया मामला
मामला विजयपुर थाना क्षेत्र की ऊपचा ग्राम पंचायत का है. बताया गया है कि ऊपचा गांव में पिछले दिनों भागवत कथा का आयोजन किया गया था. पांडाल के पास एक पोस्टर लगाया गया, जिसमें महिला सरपंच व उसके पति सहित गांव के गणमान्य लोगों की तस्वीरें लगाई गईं. गांव के दो युवक कोमल यादव और भूरा यादव ने महिला सरपंच के फोटो के साथ आपत्तिजनक वीडियो बनाकर अपने फेसबुक स्टेटस पर लगा दिया.

दो पक्षों में हुई हिंसक झड़प, एक की मौत, दर्जनों ग्रामीण घायल

विजयपुर थाना पुलिस का कहना है कि ऊपचा गांव के व्यक्ति द्वारा शिकायत की गई है कि कुछ दिन पहले उन्होंने भागवत कथा का आयोजन किया था, जिसमें लगे महिला सरपंच के पोस्टर के साथ गांव के ही लोगों ने अश्लील वीडियो बना लिया है. जिसे लेकर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details