मध्य प्रदेश

madhya pradesh

श्योपुरः फर्जी वोटर कार्ड बनाने वाला कंप्यूटर सेंटर का संचालक गिरफ्तार

By

Published : Sep 24, 2020, 6:39 PM IST

श्योपुर पुलिस ने एक फर्जी वोटर आईडी बनाने वाले कंप्यूटर सेंटर के संचालक को गिरफ्तार किया है. जबकि कंप्यूटर सेंटर को सील कर दिया गया है. यह कार्रवाई श्योपुर जिला प्रशासन के निर्देश पर की गयी है.

sheopur news
श्योपुर

श्योपुर। शहर में एक कंप्यूटर सेंटर से फर्जी वोटर कार्ड बनाने का खुलासा हुआ है. तहसीलदार राघवेंद्र कुशवाहा के निर्देश पर शहर के एक कंप्यूटर सेंटर पर छापामार कार्रवाई की गयी. जहां से वोटर कार्ड बनाने की फर्जी सील सहित अन्य सामग्री मिली जिसे जब्त करके कंप्यूटर सेंटर सील कर दिया गया.

राघवेंद्र सिंह, तहसीलदार

बताया जा रहा है कि प्रसासन को जानकारी मिली थी कि श्योपुर शहर के पुराना बस स्टैंड पर कंप्यूटर सेंटर के संचालक सत्तार खान द्वारा फर्जी वोटर आईडी बनाए जाने काम किया जाता है. सत्तार खान द्वारा जिले भर में नेटवर्क बनाकर के कई दिनों से फर्जी सील बनवा कर फर्जी तरीके से वोटर आईडी बनाए जा रहे थे. जिसके बाद तहसीलदार के निर्देश पर कोतवाली पुलिस ने मौके पर जाकर कार्रवाई की गयी.

तहसीलदार राघवेंद्र कुशवाहा कहना है कि इस कंप्यूटर सेंटर पर फर्जी तरीके से वोटर आईडी कार्ड बनाए जा रहे थे. जिसकी जानकारी मिलने पर मौके से फर्जी सील मिली है जिसे जब्त कर दुकान को सील कर दिया और आगे की कार्रवाई की जा रही हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details